Home मनोरंजन विकास सेठी की वाइफ जान्हवी ने पति के निधन के बाद इंस्टाग्राम...

विकास सेठी की वाइफ जान्हवी ने पति के निधन के बाद इंस्टाग्राम पर पहला किया पोस्ट

13

मुंबई

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में रॉबी की भूमिका निभाने वाले एक्टर विकास सेठी अब हमारे बीच नहीं रहे। एक्टर का 48 वर्ष की उम्र में निधन हो गया और इस खबर से परिवार के अलावा इंडस्ट्री के लोग भी काफी सदमे में हैं। विकास के निधन के एक दिन बाद उनकी वाइफ जाह्नवी ने पहली बार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जान्हवी के इस पोस्ट में पति के लिए अथाह दर्द है और यहां अंतिम संस्कार को लेकर भी कुछ बातें कही हैं।

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर रहे विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार को 8 सितंबर की सुबह एक्टर सोकर ही नहीं उठे यानी नींद में ही दिल का दौरा पड़ा। वह 48 साल के थे और विकास के निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया है। इंडस्ट्री से उनके दोस्तों और जाननेवालों ने एक्टर के निधन पर अपना दुख जताया है। अब विकास सेठी की वाइफ ने एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने पति के अंतिम संस्कार की बात कही है।

जान्हवी सेठी ने 'ओम शांति' लिखते हुए एक पोस्ट किया है
जान्हवी ने 'ओम शांति' लिखते हुए एक पोस्ट किया है,'विकास सेठी की प्यारी यादों में…हमें ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय विकास सेठी हमारे बीच नहीं रहे। वह 8 सितंबर 2024 को हम सभी को छोड़कर चले गए। 9 सितंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मुश्किल समय में आपकी उपस्थिति, प्रार्थना और सपोर्ट की सराहना की जाएगी- सादर, सेठी परिवार।' इस पोस्ट पर लोगों एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआएं कर रहे हैं और परिवार को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत बंधाते नजर आ रहे हैं।