Home मनोरंजन निकोल किडमैन की मां का अचानक हुई मौत, वेनिस फिल्म फेस्टिवल छोड़...

निकोल किडमैन की मां का अचानक हुई मौत, वेनिस फिल्म फेस्टिवल छोड़ घर भागीं एक्ट्रेस

12

निकोल किडमैन अपनी मां की मौत की खबर सुनकर अचानक वेनिस फिल्म फेस्टिवल छोड़कर चली गईं। वह 'बेबीगर्ल' का प्रमोशन कर रही थीं और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला, जिसे उन्होंने अपनी दिवंगत मां को समर्पित किया। फिल्म के निर्देशक ने निकोल का अवॉर्ड लिया और उनका इमोशनल स्टेटमेंट पढ़ा, जिसमें उन्होंने अपने करियर और जिंदगी पर मां के गहरे प्रभाव का जिक्र किया।

2024 के Venice Film Festival में Nicole Kidman का अनुभव तब दिल दहला देने वाला हो गया, जब उन्हें अपनी मां की मौत की खबर मिली, जिसके कारण उन्हें अचानक वहां से चले जाना पड़ा। हॉलीवुड स्टार अपनी नई फिल्म 'बेबीगर्ल' के प्रमोशन के लिए वेनिस आई थीं। और हाल ही में रेड कार्पेट पर दिखाई दीं, जहां उन्होंने डैनियल रोजबेरी के डिजाइन किए हुए शिआपरेली कॉउचर गाउन में शानदार परफॉर्म किया।

डायरेक्टर हलीना रीजन ने फैंस को दी जानकारी

वेनिस फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेटेड निकोल किडमैन खासतौर से शामिल हुई थीं, लेकिन जब उन्हें अपन मां जेनेल एन किडमैन के निधन के बारे में पता चला तो वो सबकुछ छोड़कर फौरन घर के लिए रवाना हो गईं। उनके जाने के बाद 'बेबीगर्ल' डायरेक्टर हलीना रीजन ने इमोशनल स्पीच दी और इस दुखद खबर के बारे में जानकारी दी और फैंस को बताया कि उन्हें तुरंत इवेंट क्यों छोड़ना पड़ा।

'मैं सदमें में हूं और मुझे फैमिली के पास जाना है'

निकोल किडमैन ने अपने बयान में कहा, 'मैं सदमे में हूं और मुझे अपने परिवार के पास जाना है, लेकिन यह अवॉर्ड उनके लिए है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे आकार दिया, उन्होंने मेरा मार्गदर्शन किया और उन्होंने मुझे बनाया। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे हेलीना के जरिए आप सभी को उनका नाम बताने का मौका मिला।' Halina Reijn ने बताया कि निकोल अभी वेनिस पहुंची ही थीं कि उन्हें बताया गया कि उनकी 'सुंदर, बहादुर मां' का निधन हो गया है। जबकि ये इवेंट उनके नए काम का जश्न मनाने के लिए था, लेकिन ये 'बिग लिटिल लाइज' स्टार के लिए गहरे दुख का पल बन गया।

'परिवार शोक में है, प्राइवेसी दें'

निकोल किडमैन के एक प्रतिनिधि ने बाद में पेज सिक्स को अपनी मां के निधन की पुष्टि करते हुए कहा, 'परिवार शोक में है और इस मुश्किल समय के दौरान प्राइवेसी की रिक्वेस्ट की है।' मालूम हो कि निकोल कई मौकों पर अपनी मां का तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने निकोल को करियर में आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा दी। हमेशा अपनी बेटियों को अपना रास्ता खुद बनाने के लिए ताकत दी। खुद भी एक मिसाल कायम की।