Home मध्यप्रदेश CM यादव के पिता के निधन पर कमलनाथ पहुंचे सीएम हाउस, राज्यपाल...

CM यादव के पिता के निधन पर कमलनाथ पहुंचे सीएम हाउस, राज्यपाल ने भी दी सांत्वना

12

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने भोपाल स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से मिलकर उनके पिता के निधन पर गहरी संवेदना प्रकट की। पूनमचंद यादव का उज्जैन में 100 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था।
 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। बता दें कि पिता के निधन के बाद शुक्रवार को ही मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन से भोपाल लौटे हैं, जहां उनके सरकारी आवास पर शोक व्यक्त करने के लिए विभिन्न जनप्रतिनिधि और नेता आ रहे हैं। कमलनाथ ने इस दुखद घड़ी में मुख्यमंत्री और उनके परिवार को सांत्वना दी और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान अन्य वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

राज्यपाल मंगूभाई पटेल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिताजी के अवसान पर शोक संवेदना व्यक्त करने समत्व भवन पहुंचे। राज्यपाल पटेल ने स्वर्गीय श्री पूनम चंद यादव जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।