Home राज्यों से उत्तर प्रदेश उप्र के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5...

उप्र के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 8 घायल

12

 बाराबंकी

 कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर गुरुवार की देर रात 2 कार और एक ई-रिक्शा में टक्कर हो गई. हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. सभी बाराबंकी के ही रहने वाले थे. जबकि 8 साल की बच्ची समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी ई-रिक्शा से सीतापुर जिले के महमूदाबाद में किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

गुरुवार की देर रात बडडूपुर थाना क्षेत्र के कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर इनैतापुर गांव के पास 2 कार और एक ई-रिक्शा में भीषण टक्कर हो गई. एक कार बेकाबू होकर सड़क के किनारे बने तालाब में चली गई. फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मारी. इसके बाद वह सामने से आ रही एक दूसरी कार से भिड़ गई.

ई-रिक्शा में एक ही परिवार के 8 लोग सवार थे. हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई. सभी सड़क पर गिरकर तड़पने लगे. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने 02 घायलों को सीएचसी घुघटेर पहुंचाया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं 06 घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सी थाना क्षेत्र के उमरा के रहने वाले 8 साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के 8 लोग ई-रिक्शा से सीतापुर के महमूदाबाद में दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया. बच्ची समेत 3 लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जबकि 5 की मौत हो चुकी है.

इनमें इरफान पुत्र एहतेशाम, अजीज अहमद पुत्र मुहर्रम अली, वहीदुन पत्नी स्वर्गीय अनवर अली, ताहिरा बानो पुत्री जाकिर अली व साबरीन पत्नी तारिक हैं. कार सवार भी घायल हुए हैं. वे निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं. पुलिस उनके बारे में पता लगा रही है. तत्काल एसडीआरएफ टीम बुलाकर रेस्क्यू किया गया. तालाब में गिरी कार को निकाला गया.