Home मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ जीतू पटवारी उज्जैन में सीएम मोहन यादव के निवास पर...

पीसीसी चीफ जीतू पटवारी उज्जैन में सीएम मोहन यादव के निवास पर जाकर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे

14

उज्जैन

 मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी शुक्रवार को उज्जैन में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निवास पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे. उनके पिता के निधन के बाद लगातार सीएम हाउस उज्जैन में बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचने का सिलसिला जारी है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी मुकेश नायक ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी उज्जैन में विभिन्न स्थान में कांग्रेस के नेताओं से मिलने भी जाएंगे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता स्वर्गीय पूनम चंद यादव को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए भी उनके निवास पर पहुंचेंगे.

कई नेताओं के घर जाएंगे जीतू पटवारी
इसके बाद कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित शर्मा के निधन पर उनके घर भी बैठने के लिए जाएंगे. इसी तरह कांग्रेस नेता हेमंत जौहरी के पिता के निधन पर उनके घर भी पहुंचेंगे. जीतू पटवारी कांग्रेस नेता सोनू शर्मा के घर उनकी माता का स्वास्थ्य जानने के लिए जाएंगे.

इस तरह वे कई स्थानों पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे और कांग्रेस नेताओं के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे.

उज्जैन में फुटपाथ पर रेप को लेकर गरमाई राजनीति
उज्जैन में महिला के साथ रेप का मामला सामने आने के बाद प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच राजनीति गरमा गई है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार पर तीखे हमले बोले हैं. इन सब के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी उज्जैन आ रहे हैं. यहां भी राजनीतिक बयान दे सकते हैं.