Home राज्यों से एक्शन में लालू यादव, कल बुलाई बड़ी बैठक, सभी MP, MLA और...

एक्शन में लालू यादव, कल बुलाई बड़ी बैठक, सभी MP, MLA और MLC को बुलाया, तेजस्वी भी रहेंगे मौजूद

11

पटना.
 सिंगापुर से इलाज कराने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना लौट गए हैं. दरअसल लालू यादव सोमवार को सिंगापुर से दिल्ली लौटे और उसके बाद शाम में पटना आ गए. पटना पहुंचते ही लालू प्रसाद यादव एक बार फिर से एक्शन मोड में आ गए हैं. आरजेडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है.

इस बैठक में आरजेडी के चारों सांसद, सभी विधायक और विधान परिषद के सदस्यों को उपस्थित होने को कहा गया गया है. बैठक में तेजस्वी यादव की आभार यात्रा के साथ साथ आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते हैं. बैठक में लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव और पार्टी के लगभग सभी कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे.
10 सितंबर से तेजस्वी यादव की यात्रा

दरअसल बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को देखते हुए तेजस्वी यादव 10 सितंबर से एक बार फिर बिहार की यात्रा पर निकलने वाले हैं. तेजस्वी अपनी इस आभार यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों से बात करेंगे. यात्रा के दौरान कोई सभा नहीं होगी. तेजस्वी की यात्रा की शुरुआत समस्तीपुर जिले से होगी. तेजस्वी की यह यात्रा 17 सितंबर चक चलेगी. इस दौरान तेजस्वी यादव दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी और मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे. अपनी यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव हर जिले में 2 दिन बिताएंगे.
10 दिन पहले सिंगापुर गए थे लालू

बता दें, लालू प्रसाद यादव अपने इलाज के लिए करीब 10 दिन पहले पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के साथ सिंगापुर गए थे. सिंगापुर में इलाज कराने के बाद लालू यादव 2 सितंबर को पटना पहुंचे. सिंगापुर प्रवास के दौरान लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या भी उनके साथ थी. वहीं लालू यादव के पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. वहीं पटना पहुंचते ही लालू यादव एक फिर से एक्टिव हो गए हैं.