Home मध्यप्रदेश नर्मदापुरम में सनसनीखेज मामला, स्कूल में पढ़ रहे पांच लड़कों पर कक्षा...

नर्मदापुरम में सनसनीखेज मामला, स्कूल में पढ़ रहे पांच लड़कों पर कक्षा 8वीं के छात्र के साथ अननैचुरल सेक्स करने का आरोप

14

नर्मदापुरम

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल में पढ़ रहे पांच लड़कों पर कक्षा 8वीं के छात्र के साथ अननैचुरल सेक्स करने का आरोप है। इन छात्रों ने काफी बार बच्चे का यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने पांचों छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित का आरोप है कि आरोपी छात्र करीब 2 साल से उसका यौन उत्पीड़न कर रहे थे। पीड़ित ने जुलाई 2022 में सराकरी बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन लिया था और स्कूल के हॉस्टल में ही रह रहा था। उसके पांच सीनियर छात्रों ने यहीं उसका यौन उत्पीड़न किया।

पीड़ित छात्र और उसके माता पिता की शिकायत पर छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दरअसल पीड़ित ने पहले इस घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया था। इसके बाद माता-पिता स्कूल के प्रिंसिपल से बात करने पहुंचे थे। छात्र का आरोप है कि सबकुछ जानते हुए भी प्रिंसिपल ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद माता-पिता को पुलिस से संपर्क करना पड़ा।

देहात (ग्रामीण) पुलिस ने कहा, कक्षा 8वीं के छात्र और उसके परिवार के सदस्यों ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी प्रवीण चौहान ने बताया, शिकायत के अनुसार, लड़के का आखिरी बार यौन शोषण दिसंबर 2023 में किया गया था।

 शिकायत के आधार पर आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध), 294, 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के अलावा POCSO के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी पांच आरोपी और पीड़िता नाबालिग हैं। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सामने आने वाली बातों के आधार पर आगे कानूनी कदम उठाए जाएंगे।