Home मध्यप्रदेश SP विद्यार्थी ने बदमाश के कब्जे से मुक्त कराई सरकारी जमीन, 10...

SP विद्यार्थी ने बदमाश के कब्जे से मुक्त कराई सरकारी जमीन, 10 पर लगाया NSA

3

भोपाल

न मामलों में एफआईआर दर्ज है। इसके साथ ही एक सप्ताह में 10 शातिर बदमाशों कें विरुद्ध एनएसए के अंतर्गत एक्शन लिया गया है।  कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश देने के चौबीस घंटे के भीतर जबलपुर में यह कार्यवाही की गई है।  कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश देने के चौबीस घंटे के भीतर जबलपुर में यह कार्यवाही की गई है।

जमाली खान पर 23 केस
थाना गढ़ा क्षेत्र के बदमाश जमाली खान के विरुद्ध हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, बमबाजी, आर्म्स एक्ट समेत 23 केस दर्ज हैं। उसने 1200 वर्गफीट सरकारी भूमि पर अवैध निर्माण किया था। जमाली द्वारा यहां दुकान एवं कमरों के निर्माण कर लिए गए थे जिसकी अनुमानित कीमत 60 लाख रुपए बताई जा रही है।  

अभय 24 मामलों में आरोपी
आधारताल थाना क्षेत्र में बदमाश अन्नू उर्फ अभय कनौजिया 24 मामलों में आरोपी है। उसने 3300 वर्गफीट शासकीय जमीन पर बनाए मकान और 1500 वर्गफीट भूमि पर बने गेट और बाउंड्रीवाल के मामले में कार्यवाही की गई है। इसकी कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।

90 बदमाशों के विरुद्ध जिलाबदर का प्रस्ताव
डीजीपी सुधीर सक्सेना ने पुलिस को गुण्डे, बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। पीएचक्यू के निर्देश के बाद जबलपुर एसपी विद्यार्थी ने जिले में 90 आदतन अपराधियों के विरुद्ध जिला बदर का तथा बंध पत्र का उल्लंघन करने पर कार्यवाही की गई है और 15 आदतन अपराधियों के विरुद्ध 122 जा.फौ. का प्रकरण तैयार कर जिला दण्डाधिकारी जबलपुर को भेजा गया है।