Home मध्यप्रदेश नर्मदा स्नान कर लौट रहा परिवार पलटा वाहन, मामा-भांजी की मौत

नर्मदा स्नान कर लौट रहा परिवार पलटा वाहन, मामा-भांजी की मौत

5

 सागर

 वैशाख अमावस्या पर नर्मदा में पुण्‍य स्नान कर वापस लौटते समय रहली में उपजेल के पास श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे लोडिंग वाहन के पलटने से उसमें सवार मामा-भांजी की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हुए। हादसा बुधवार को देर रात हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक शाहपुर निवासी कलाबाई पटवा, रविशंकर पटवा, विनीता पटवा, अक्षरा पटवा, हरिओम पटवा, महेंद्र पटवा, रुचि पटवा लोडिंग वाहन में सवार होकर बुधवार को बरमान घाट नर्मदा स्नान करने गए थे। जहां स्नान और पूजन करने के बाद वे उसी वाहन से शाहपुर लौट रहे थे। तभी बुधवार देर रात रहली बायपास मार्ग पर उपजेल के पास सड़क क्रास कर रहे बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में लोडिंग वाहन अनियंत्रित हुआ और पलट गया। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायलों को रहली स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने चेकअप करने के बाद 12 वर्षीय भांजी अक्षरा पटवा और उसके मामा 40 वर्षीय मामा हरिओम पटवा को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

हादसे की खबर मिलते ही पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के बेटे अभिषेक भार्गव और रहली नगर पालिका अध्यक्ष देवराज सोनी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने घायलों से बात की और उनके बेहतर इलाज के लिए सागर में व्यवस्था कराई। रहली स्वास्थ्य केंद्र के डा. बसंत नेमा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल 5 लोग अस्पताल आए थे। इनमें से दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो गंभीर घायलों को सागर रेफर किया गया।