Home राज्यों से राजस्थान में कांग्रेस विधायक रफीक खान की विकास चौधरी से हाथापाई, शौर्य...

राजस्थान में कांग्रेस विधायक रफीक खान की विकास चौधरी से हाथापाई, शौर्य चक्र विजेता से जमकर मारपीट

15

जयपुर.

राजस्थान में कांग्रेस विधायक रफीक खान ने खुद पर हमले का किया दावा किया है। जयपुर में आदर्श नगर से कांग्रेस के विधायक रफीक खान का कहना है कि उनके आवास के बाहर एक शख्स ने उन पर मुक्कों से वार किया। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर पीट डाला। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम विकास चौधरी बताया गया है।

मारपीट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि रफीक खान की आरोपी के साथ बहस हो रही है। फिर अचानक दोनों में हाथापाई होने लगती है। इसके बाद रफीक खान के समर्थकों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया। विधायक ने पुलिस को फोन करके हमले की सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि विकास चौधरी पैरामिल्ट्री फोर्स में असिस्टेंट कमांडेंट रहा चुका है। विकास राष्ट्रपति के हाथों शौर्य चक्र विजेता है। वर्ष 2021 में पेपर लीक से आहत होकर CRPF से विकास ने VRS लिया था। विकास चौधरी फिर झुंझुनूं में स्थित अपने गांव में धरने पर बैठ गया था, फिलहाल पुलिस विकास से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपी विकास चौधरी को हिरासत में ले लिया है।