Home छत्तीसगढ़ नवविवाहित दंपती चर्चित हत्याकांड में मृतक दूल्हे के खिलाफ मर्डर का केस

नवविवाहित दंपती चर्चित हत्याकांड में मृतक दूल्हे के खिलाफ मर्डर का केस

3

 रायपुर.

रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बृजनगर में नवविवाहित दंपती कहकशां बानो और मोहम्‍मद असलम की चर्चित हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है।पुलिस ने जांच के दो महीने बाद मृतक असलम के खिलाफ ही हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद डाक्टरों और फोरेंसिक एक्सपर्ट के पैनल से मांगी क्यूरी रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक असलम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। बता दें कि 19 फरवरी को इनकी शादी हुई थी और 21 को वलीमा के दिन दूल्हा-दुल्हन की बंद करने में रक्तरंजित लाश मिली थी। के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बृजनगर में नवविवाहित दंपती कहकशां बानो और मोहम्‍मद असलम की चर्चित हत्याकांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है।

पुलिस ने जांच के दो महीने बाद मृतक असलम के खिलाफ ही हत्या का मामला दर्ज किया है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद डाक्टरों और फोरेंसिक एक्सपर्ट के पैनल से मांगी क्यूरी रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मृतक असलम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। बता दें कि 19 फरवरी को इनकी शादी हुई थी और 21 को वलीमा के दिन दूल्हा-दुल्हन की बंद करने में रक्तरंजित लाश मिली थी।

रायपुर का चर्चित हत्याकांड, जानिए क्‍या है पूरा मामला

दो महीने पहले 19 फरवरी 2023 को कहकशां और असलम का निकाह हुआ था। निकाह के दो दिन बाद 21 फरवरी को रिसेप्शन था। उसी दिन शाम को दोनों की कमरे में लाश मिली थी। पुलिस के अनुसार कमरा अंदर से बंद था। तीसरा कोई नहीं था। असलम की बहन ने पुलिस को बताया कि उसने भाई को कहकशां को मारते देखा और फिर खुद को चाकू मार लिया। ऐसी स्थिति में किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा दंपती की हत्या करने की बात से पुलिस अब तक साफ मना कर रही है। आपसी विवाद में दंपती द्वारा एक दूसरे के हाथ से चाकू छिनकर मारने की बात सामने आ रही है।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में शार्प आब्जेक्ट से हुई दोनों की हत्या

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की हत्या शार्प आब्जेक्ट से होने की पुष्टि हुई है। मतलब दोनों को बेरहमी पूर्वक चाकू मारा गया है। लड़के के शरीर में तीन ऐसे जगह चाकू लगा है, जहां वह खुद को नहीं मार सकता। गौरतलब है कि पूर्व में आशंका व्यक्त की जा रही थी कि लड़की को मारने के बाद लड़के ने स्वयं अपने ऊपर चाकू से हमला कर खुदकुशी कर ली होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ हो गया है कि लड़के ने स्वयं अपने ऊपर चाकू से हमला नहीं किया है।