Home मध्यप्रदेश मुरैना के दतहरा स्कूल के चपरासी ने प्रिंसीपल को दी धमकी, धमकी...

मुरैना के दतहरा स्कूल के चपरासी ने प्रिंसीपल को दी धमकी, धमकी भरा आडियो प्रसारित हुआ तो माफी मांगने लगा चपरासी

13

कल रिलीव नहीं किया तो तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को मार दूंगा

 मुरैना के दतहरा स्कूल के चपरासी ने प्रिंसीपल को दी धमकी, धमकी भरा आडियो प्रसारित हुआ तो माफी मांगने लगा चपरासी

मुरैना
 
गांवों की जगह जिला मुख्यालय पर नौकरी करने का मोह ऐसा हुआ, कि स्कूल के चपरासी ने अपने प्रिंसीपल को धमकी दे दी, कि उसे 24 घंटे में रिलीव नहीं किया तो पूरे परिवार सहित खत्म कर देगा। डरे हुए प्रिंसीपल ने जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत की और वह आडियो भी सौंपा, जिसमें चपरासी, प्रिंसीपल को बच्चों सहित जान से मारने की धमकी दे रहा है।  

स्कूलों के शिक्षक व अन्य कर्मचारियों को दूसरी जगह अटैच करने पर सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। फिर भी मुरैना जिले के ग्रामीण स्कूलाें के दर्जनों शिक्षकों ने निर्वाचन, कलेक्टोरेट, तहसील या फिर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के कामाें के नाम पर मुरैना में अटैचमेंट करवा लिया है। ऐसे ही दतहरा हायर सेकंडरी स्कूल का चपरासी नंदकिशोर वर्मा ने मुरैना तहसील में अपना अटैचमेंट कभी भी करवा लेता है। बीते साल नंदकिशोर वर्मा तहसील में अटैच रहा। इस बार फिर उसने अटैचमेंट करवा लिया। लेकिन स्कूल में कम चपरासी होने के कारण प्रिंसीपल  राजकुमार रामपुरे ने चपरासी नंदकिशोर को स्कूल से रिलीव नहीं किया।

इस बात पर चपरासी ऐसा भड़का कि 16 अगस्त के दिन 7389806826 से प्रिंसीपल रामपुर को फोन कर धमकी दी, कि कल तक उसे रिलीव नहीं किया या तो वह जिंदा रहेगा या फिर प्रिंसीपल। प्रिंसीपल ने धमकियाें का विरोध किया, तो चपरासी ने कहा कि उसने तो अपने बच्चे खो दिए हैं, अब तुम्हारे बच्चे भी मरेंगे। प्रिंसीपल ने कहा, कि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया जो तुम या तुम्हारे बच्चों को कुछ हो। इसके बाद चपरासी धमकी देते हुए कहता है, कि कल तक मुझे रिलीव नहीं किया तो बच्चों सहित मार देगा और इस बात की रिकार्डिंग कर लो, चाहे जिसको सुना देना। इस मालमे में नईदुनिया संवादाता ने चपरासी नंदकिशोर से बात की तो, वह कहने लगा कि किसी के बहकावे में ऐसी गलती हो गई। इसके लिए प्रिंसीपल साहब से घर जाकर और स्कूल में माफी मांग चुका हूं, अब ऐसी गलती कभी नहीं होगी।