Home मध्यप्रदेश फार्महाउस की छत गिरने से महू में 5 की मौत, पोकलेन की...

फार्महाउस की छत गिरने से महू में 5 की मौत, पोकलेन की मदद से रेस्क्यू जारी

17

 महू

इंदौर की महू तहसील के चोरल गांव में एक फार्महाउस की छत गिरने से 6 मजदूर दब गए। इसमें से 5 बॉडी निकाली गई है। मौके पर अधिकारी पहुंच चुके हैं और मलबा हटाने का काम हो रहा है। कलेक्टर आशीष सिंह ने रेस्क्यू दस्ता मौके पर पहुंचा दिया है।

एसडीएम ने कहा पांच बॉडी मिली है

मौके पर तत्काल पहुंचे एसडीएम महू सीएस हुड्‌डा ने बताया कि मलबा हटाने पर पांच बॉडी मिली है। उन्होंने कहा कि अभी औ मलबा हटाकर देख रहे है, लेकिन अभी कोई अन्य ब़ॉडी नहीं मिली है। सभी मृतकों के पोस्टमार्टम महू में ही कराए जा रहे हैं।

सरपंच ने बताया ऐसे हुई घटना

चोरल सरपंच अशोक सैनी ने मौके से द सूत्र को बताया कि पांच लोगों की बॉडी निकल गई है और एक और दबा हुआ है। उनके भी जिंदा होने की संभावना कम है। सैनी ने बताया कि रात को बारिश हुई थी, कच्चा स्ट्रक्चर था। मजदूर इसके नीचे ही सो गए थे। यह गिर गया और इसमें सभी दब गए। सुबह घटना का पता चला और रेस्क्यू शुरू हुआ।

इनका है फार्म हाउस

सैनी ने बताया कि यह फार्महाउस इंदौर के ममता पति कन्हैयालाय और अनन्या पति भरत का है। यहां पर छोटे-छोटे कॉटेज बनाए जा रहे हैं। यहां काम करने वाले सभी मजदूर भी इंदौर के रहने वाले हैं। गुरुवार को काम खत्म होने के बाद रात में खाना खाकर निर्माणाधीन इमारत में ही सोए थे।

वहीं, पटवारी प्रकाश सोनी ने कहा कि खसरे पर फार्म हाउस मालिक का नाम ममता पति कन्हैया लाल और अनाया पति भरत डेमला दर्ज है।

इंदौर के रहने वाले हैं मजदूर

यहां काम करने वाले सभी मजदूर इंदौर के रहने वाले थे। गुरुवार को काम खत्म होने के बाद रात में खाना खाकर निर्माणाधीन इमारत में ही सोए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, छत लोहे के एंगल पर डाली गई थी, जो उसका भार नहीं सह सकी।

गुरुवार को ही डाली गई थी स्लैब

इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा- चोरल में निर्माणाधीन इमारत में गुरुवार को ही स्लैब डाली गई थी। रात को मजदूर उसी के नीचे सो गए। पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर हैं। राहत कार्य जारी है।