Home शिक्षा फायर बोल्ट स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे शानदार मौका

फायर बोल्ट स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे शानदार मौका

7

नई दिल्ली

अगर आप एक बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच खरीदना चाहते हैं, तो Fire-Boltt एक शानदार मौका हो सकता है। हालांकि Fire-Boltt स्मार्टवॉच की कीमत ज्यादा है। लेकिन इसे फ्लिपकार्ट से सस्ते में खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं Fire-Boltt स्मार्टवॉच पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में…

कीमत और ऑफर्स
Fire-Boltt स्मार्टवॉच की MRP 21,000 रुपये है। वॉच को 76 फीसद डिस्काउंट ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके बाद इसे 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वॉच को SBI क्रेडिट कार्ड से 10 फीसद और अधिकतम 15000 रुपये छूट पर खरीदा जा सकेगा। और DBS बैंक डेबिट कार्ड पर भी 10 फीसद छूट दी जा रही है। अगर Fire-Boltt स्मार्टवॉच की बात करें, तो यह दिखने में गैलेक्सी वॉच जैसी है। वॉच मैट ब्लैक स्ट्रैप के साथ आता है।

स्पेसिफिकेशन्स
Fire-Boltt स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग वॉच है। यह पहली वायरलेस चार्जिंग वॉच है। इसका रेजॉल्यूशन 466/466 पिक्सल है। वॉच के बॉक्स के साथ एक एक्स्ट्रा वॉच भी दी जा रही है। वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आती है। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्टस मोड्स दिए गए हैं। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर दिया गया है। वॉच बिल्ड-इन AI वॉइस असिस्टेंट फीचर सपोर्ट के साथ आता है। इसमें कई तरह के कॉलिंग फंक्शन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि वॉच में 20 दिनों की बैटरी लाइफ मिल सकती है। इमसें फिटनेस, आउटडोर और हेल्थ और मेडिकल फीचर्स मिलते हैं।