Home राज्यों से उत्तर प्रदेश वाराणसी में प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी का उस्तरे से रेत दिया...

वाराणसी में प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी का उस्तरे से रेत दिया गला

11

वाराणसी

वाराणसी के चोलापुर में प्रेमिका ने मंगलवार को सोते समय अपने प्रेमी की पत्नी का गला उस्तरे से रेत दिया। लहूलुहान विवाहिता को परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर ले गये। वहां से उसे कबीरचौरा मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। विवाहिता की हालत खतरे से बाहर है।

गड़सरा गांव के बबलू अंसारी का गांव की एक युवती से कई साल से प्रेम संबंध था। इसे लेकर दोनों के परिजन नाराज थे। दोनों का मेलजोल बंद करने के लिए कुछ महीने पहले युवती के परिजन उसे लेकर रिश्तेदार के घर चले गये। इस बीच दो महीने पहले बबलू अंसारी के घरवालों ने उसकी शादी आजमगढ़ के महुली (मेंहनगर) की रोशन जहां से करा दी। उधर, प्रेमी की शादी के बाद युवती के परिजन उसे लेकर वापस गांव लौट आए।

बबलू अंसारी की पत्नी सोमवार को ही ससुराल आई थी। मंगलवार सुबह वह मकान की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सो रही थी। तभी बबलू की प्रेमिका उस्तरा लेकर कमरे में पहुंच गई और सोते समय रोशन जहां के गले पर वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई। उसके शोर मचाने पर परिवार के लोग पहुंचे और युवती को पकड़ लिया। साथ ही विवाहिता को अस्पताल पहुंचाया गया। चोलापुर पुलिस ने पति बबलू और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

युवक और युवती पर दर्ज हुआ मुकदमा

चौबेपुर थानाध्यक्ष ईश्वर दयाल दुबे ने बताया कि प्रेमिका की मां की तरफ से तहरीर मिली है। इसमें आरोप है कि बबलू अंसारी ने शादी का झांसा देकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। तहरीर के आधार पर युवक पर केस दर्ज किया गया। उधर, युवती पर जानलेवा हमले का केस दर्ज हुआ।