Home राज्यों से उत्तर प्रदेश कन्नौज रेप केस में पीड़िता की बुआ गिरफ्तार, मायके जाते समय पुलिस...

कन्नौज रेप केस में पीड़िता की बुआ गिरफ्तार, मायके जाते समय पुलिस ने किया अरेस्ट

15

 कन्नौज

कन्नौज रेप केस की पीड़िता की बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जब नाबालिग की बुआ अपने मायके बिनौरा रामपुर गांव जा रही थी, तभी पुलिस ने रास्ते से देर रात गिरफ्तार किया है. इसकी पुष्टि सीओ सदर कमलेश कुमार की ओर से की गई है. इस मामले में मुख्य आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह यादव की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है.

नवाब सिंह को पुलिस ने उनके ही डिग्री कॉलेज से देर रात गिरफ्तार किया था. जब नवाब की गिरफ्तारी हुई थी, उस समय नवाब सिंह के साथ कमरे में पीड़िता की बुआ भी मौजूद थी. नाबालिग ने आरोप लगाया था कि जब नवाब सिंह ने इस वारदात को अंजाम दिया था, उस समय कमरे के बाहर उसकी बुआ भी मौजूद थी और उसने बचाने के लिए कई बार आवाज भी लगाई थी, लेकिन उन्होंने कोई मदद नहीं की. पीड़िता के इसी बयान के बयान के बाद पुलिस ने बुआ को इस मामले में सह-आरोपी बनाया था. हालांकि इस घटना के बाद बुआ फरार हो गई थी. बुआ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई थीं.

पीड़िता की बुआ ने दावा किया था कि नवाब सिंह को फंसाया जा रहा है. इसके पीछे उन्होंने सपा के कुछ नेताओं का हाथ बताया था. पीड़िता ने बहकावे में आकर आरोप लगाया है. मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह अपनी भतीजी के साथ नवाब सिंह की मां के निधन पर संवेदना व्यक्त करने उनके कॉलेज गई थी. पीड़िता के साथ जब रेप की पुष्टि हो गई और बुआ को गवाही देने जाना था तो वह फरार हो गई थी. उसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी.  

सपा ने नवाब सिंह से किया किनारा

समाजवादी पार्टी ने आरोपी नवाब सिंह यादव से किनारा कर लिया है. कन्नौज सपा के जिलाध्यक्ष कलीम खां ने कहा कि नवाब सिंह इस समय पार्टी में नहीं है. यह उनका व्यक्तिगत मामला है और सपा से इस घटना का कोई लेना देना नहीं है. वहीं दूसरी ओर पार्टी की नेता जूही सिंह ने कहा कि जब लड़की की उम्र 15 साल की थी तो वो किस तरह की नौकरी की तलाश में थी. इसके साथ ही उन्होंने पीड़िता और आरोपी का नार्को टेस्ट कराने की मांग भी की थी.