Home राजनीति कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 30 साल बाद देश में शुरू...

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 30 साल बाद देश में शुरू हो जाएगा होगा गृहयुद्ध

16

इंदौर

ध्य प्रदेश में मंत्रियों को जिले का प्रभार दिया जा चुका है. इसके बाद से ही मंत्रियों की राजनीतिक सक्रियता देखने को मिल रही है. मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा बयान दिया है. एक कार्यक्रम के दौरन कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कुछ दिन पहले मेरी सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी से बात हुई थी. उसके दौरान उन्होंने कहा कि 30 साल बाद देश में गृहयुद्ध प्रारंभ हो जाएगा. जिस प्रकार से हमारे देश की जनसांख्यिकी और नक्शा बदल रहा है. हमें विचार करना चाहिए.

क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय?

आपको बता दें कैलाश विजयवर्गीय हिंदू समाज के कार्यक्रम में वह अपनी बात रख रहे थे.  हिंदू शब्द कैसे मजबूत हो इसके लिए हमारे लिए काम करना होगा. होली, दीपावली, राखी, भगवान परशुराम और महाराणा प्रताप हम सबके हैं. महाराणा प्रताप ने हिंदू समाज को बचाने के लिए मुगलों के सामने संघर्ष किया. देश के त्यौहार सभी धर्म के त्यौहार हैं. हमें हमारी सोच बदलना होगा. महाराणा प्रताप सब के लेकिन राजपूत समाज ने उनपर कब्जा कर लिया है. अंग्रेज चले गए पर उनका फूट डालो राज करो की नीति को अभी भी लोग चला रहे हैं.

कुर्सी की राजनीति कर रहे लोग

कैबिनेट मंत्री विजयवर्गीय ने आगे कहा "कुछ लोग इस समय देश में कुर्सी की राजनीति कर रहे हैं. आपको बता दें ऐसा माना जा रहा है कि विजयवर्गीय को उनके मनचाहे जिलों का प्रभार नहीं दिया गया है. वे भोपाल और इंदौर में से किसी एक जिले के प्रभार की मांग कर रहे थे. लेकिन उन्हें दोनों जिलों में से एक भी नहीं दिया . उन्होंने कहा " समाज को मजबूत करना होगा. तभी देश ताकतवर होगा. देश को ताकतवर करने के लिए समाज को मजबूत करना होगा. इसके लिए जातिबंधन से मुक्त होकर संगठित होना होगा.