Home मनोरंजन कपिल शर्मा ने किया ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 की...

कपिल शर्मा ने किया ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ सीजन 2 की पुष्टि

19

नेटफ्लिक्स ने कुछ महीने पहले ही हिंट दिया था कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन जल्द ही आएगा, और अब कपिल शर्मा ने नया सीजन अनाउंस कर दिया है। साथ ही यह भी बताया है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की थीम क्या होगी। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च को शुरू हुआ था, और 22 जून तक चला था।

अब Kapil Sharma ने नए सीजन कन्फर्म किया है। उन्होंने 15 अगस्त को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें फूलों का गुलदस्ता और शो की कास्ट की तस्वीर नजर आ रही है। साथ में उन्होंने लिखा, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन आ रहा है। दूसरे सीजन की थीम की झलक।'

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की थीम

तस्वीर में एक तरफ The Great Indian Kapil Show के पहले सीजन की कास्ट की फोटो है, जिसमें पूरी कास्ट एयरपोर्ट वाली थीम की कॉस्ट्यूम है। इस एयरपोर्ट थीम को अमन पंत ने बनाया था। लेकिन दूसरे सीजन की थीम भी उन्होंने शेयर की है। कपिल ने तस्वीर के साथ नए सीजन की इंस्ट्रूमेंटल थीम का म्यूजिक लगाया, जिसे अमन पंत ने ही बनाया है।

ये होंगे दूसरे सीजन के पहले एपिसोड के गेस्ट?

दूसरे सीजन के पहले एपिसोड की कास्ट कौन होगी, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, पर रिपोर्ट्स हैं कि 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' की टीम मेहमान बनकर पहुंचेंगी। इसका हिस्सा गौरी खान, नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे हैं

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' की कास्ट

मालूम हो कि 17 जून को नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के पहले सीजन के हाइलाइट्स का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो का मकसद पहले सीजन के फिनाले के बारे में बताना था, जोकि 22 जून को था, पर साथ ही इसमें दूसरे सीजन को लेकर भी हिंट दिया गया था। दूसरे सीजन में कपिल शर्मा के अलावा सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह और राजीव ठाकुर रहेंगे। बाकी देखना होगा कि नए कलाकार कौन-कौन जुड़ते हैं।