Home राज्यों से बिहार-बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने महिला टीचर को रौंदा, शव को...

बिहार-बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने महिला टीचर को रौंदा, शव को सड़क पर रखकर किया चक्काजाम

16

बेगूसराय.

सराय में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक शिक्षिका को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर चौक के समीप की हैं। मृतका की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव निवासी अनिल वर्मा की पत्नी सरिता देवी (44) के रूप की गई है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि अनिल वर्मा बाइक से अपनी पत्नी के साथ बखरी बाजार जा रहे थे। तभी विपरित दिशा से आ रही बालू लदे  ट्रेक्टर से उनके बाइक की टक्कर हो गई, जिससे अनिल सङक किनारे गिर गए, जबकि उनकी पत्नी सड़क पर गिर गई। सड़क पर गिरते ही वह ट्रैक्टर के नीचे आ गईं, जिससे महिला शिक्षिका  की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीङ जमा हो गई।

लोगों ने किया सड़क जाम
 घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सङक पर रखकर सड़क के दोनों ओर बांस-बल्ला लगाकर जाम कर दिया है, जिससे सङक के दोनों ओर छोटे-बड़े  वाहनो की लंबी कतार लग गई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही महिला के परिजनों में कोहराम मच गया है। अनिल वर्मा भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार वर्मा के भाई हैं और मृतका शिक्षिका भाजपा जिला अध्यक्ष की भाभी है। इस घटना के बाद बखरी थाने के पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बूझकर मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं।