Home राज्यों से बिहार-मोतिहारी में राज्यपाल की सुरक्षा में भारी चूक, चौकीदार पिता की जगह...

बिहार-मोतिहारी में राज्यपाल की सुरक्षा में भारी चूक, चौकीदार पिता की जगह बेटा कर रहा था ड्यूटी

19

मोतिहारी.

मोतिहारी  में राज्यपाल के आगमन पर पुलिस की भारी चूक सामने आई है। चौकीदार पिता की जगह बेटा ड्यूटी करते हुए पाया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने विभाग को नहीं दी बल्कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बादपुलिस को इस बात की जानकारी हुई। पुलिस की इस काम चलाऊ व्यवस्था पर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।

दरअसल मोतिहारी के गांधी मैदान में राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर का कार्यक्रम था। इसको लेकर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई थी। वहीं पुलिस प्रशासन की काम चलाऊ व्यवस्था भी देखी गई, जहां चौकीदार पिता के जगह उसका बेटा वर्दी पहनकर ड्यूटी कर रहा था। यह चूक उस समय पुलिस को पता नहीं चल पाया। कार्यक्रम के दौरान उसके बीटा सहित वहां तैनात अन्य पुलिस बल सेल्फी लेकर जब इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तब यह फोटो बहुत तेजी से व्वाय्र्ल हो गया। अब लोग पुलिस की काम चलाऊ व्यवस्था का मजाक उदा रहे हैं जिससे मोतिहारी पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है।

सेल्फी में दिख रहा चौकीदार का पुत्र
 इस वायरल हो रहे फोटो का संबंध घोड़ासाहन थाना से है। थानाध्यक्ष ने थाना के सपहा बीट के चौकीदार रामजतन यादव का ड्यूटी राज्यपाल के आगमन  पर उनके सुरक्षा में लगाई लेकिन चौकीदार ने थानाध्यक्ष के आंखों में धूल झोंकते हुए अपने जगह अपने सिविलियन बेटा जयप्रकाश राय को उस  कार्यक्रम मे ड्यूटी पर भेज दिया। वायरल फोटो मे दिख रहा है, जो लाल रंग से घिरा हुआ यही व्यक्ति है जो चौकीदार का बेटा है। राज्यपाल के ड्यूटी में लगे गांधी मैदान में चौकीदार के बेटे के वायरल हो रहे फोटो को देखकर लोग इसे मोतिहारी पुलिस की लापरवाही बता रहे हैं।