Home राज्यों से राजस्थान-शाहपुरा के विधायक बैरवा की चेतावनी, भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी ख़त्म करें अधिकारी...

राजस्थान-शाहपुरा के विधायक बैरवा की चेतावनी, भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी ख़त्म करें अधिकारी और कर्मचारी

13

शाहपुरा.

शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक लालाराम बैरवा ने भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की चेतावनी दी। विधायक बैरवा ने शाहपुरा के डाक बंगला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि शाहपुरा क्षेत्र में अब कोई भी अधिकारी या कर्मचारी भ्रष्टाचार करने की हिम्मत न करें, क्योंकि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विधायक बैरवा ने स्पष्ट किया कि अगर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी रिश्वत लेता है या किसी काम के बदले अनुचित लाभ प्राप्त करता है, तो आम जनता को उनकी शिकायत सीधे उनके पास ले आनी चाहिए। उन्होंने कहा, “शाहपुरा में रिश्वतखोरी की कोई जगह नहीं होगी। 15-20 साल से जनता ने इसे सहन किया है, लेकिन अब बदलाव का समय आ गया है। जनता की आवाज अब सीधे सुनी जाएगी और भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।” शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र में सरकार के किसी भी प्रतिनिधि की लापरवाही पर भी विधायक ने सख्त कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि शाहपुरा एक नया जिला है और इसके विकास में समय लगेगा। विभागीय पदों को भरने की प्रक्रिया चल रही है और शीघ्र ही शाहपुरा जिले का सीमांकन भी हो सकता है। विधायक बैरवा ने यह भी कहा कि राज्य सरकार ने शाहपुरा जिले के लिए उच्च स्तरीय समिति का गठन किया है, जिसने शाहपुरा का दौरा किया और उसकी रिपोर्ट के आधार पर जिले के अस्तित्व को बनाए रखने की उम्मीद जताई है। विधायक ने राज्य सरकार द्वारा शाहपुरा क्षेत्र को दिए गए बजट और योजनाओं की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि अब तक के इतिहास में शाहपुरा को जितना बजट और विकास योजनाएं प्राप्त हुई हैं, वह अभूतपूर्व हैं। इसमें करोड़ों रुपये के प्रोजेक्ट शामिल हैं, जो युवाओं और विभिन्न वर्गों के लिए लाभकारी होंगे। विशेष रूप से आसोप वन खंड में काले हिरणों के लिए जो प्रोजेक्ट शुरू किया गया है, उससे क्षेत्र में पर्यटन बढ़ेगा और स्थानीय विकास को गति मिलेगी।

पत्रकार वार्ता में नगर परिषद सभापति रघुनंदन सोनी, पूर्व पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़, गुलाबपुरा के पूर्व पालिका अध्यक्ष धनराज गुर्जर, भाजपा नगर अध्यक्ष राजेंद्र बोहरा, पूर्व उप प्रधान बजरंगसिंह राणावत, बालाराम खारोल और भाजपा के अन्य स्थानीय पदाधिकारी भी मौजूद रहे।