Home मनोरंजन डेनिम लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक

डेनिम लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी की बेटी पलक

5

मुंबई।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है। हाल ही में उन्हें मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पलक डेनिम लुक में नजर आईं। उ

न्होंने ब्लैक क्रॉप डेनिम टॉप के साथ लूज डेनिम जीन्स पहनी है। इस लुक को पलक ने गोल्डन रिंग, ब्रेसलेट के साथ कम्पलीट किया है, जो काफी ग्लैमरस लग रहा है। पलक ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए। पलक के इस लुक से फैंस काफी इम्प्रेस हुए। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'मैम आप बहुत खूबसूरत हो'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, जितनी खूबसूरत मां हैं उतनी ही बेटी'। पलक अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी खुश है। हालही में एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव शेयर करते हुए बताया था कि सलमान अपनी फिल्म के सेट पर लड़कियों की ड्रेसिंग को लेकर काफी सख्त रहते हैं।

पलक मानती हैं कि सलमान ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि लड़कियां सुरक्षित रहें। पलक के इस बयान के लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया। जिसके बाद पलक को सफाई देने पड़ी। पलक ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी कही हुई बातों को गलत समझा गया है।