Home मनोरंजन शहनाज गिल को देख रश्मि देसाई ने फेरा मुंह

शहनाज गिल को देख रश्मि देसाई ने फेरा मुंह

4

मुंबई।

पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी ने रविवार को मुंबई में इफ्तार पार्टी रखी थी जिसमें तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की। इसी पार्टी में 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल और रश्मि देसाई भी नजर आईं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, इस वीडियो में रश्मि शहनाज को इग्नोर करते हुए दिखाई दीं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स रश्मि की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में शहनाज गेट से एंट्री करते हुए दिखाई दीं। इस दौरान रश्मि वह पर मौजूद थीं, लेकिन जैसे ही रश्मि ने शहनाज को देखा तो वह तुरंत ही उन्हें इग्नोर करते हुए वहां से हट जाती हैं और फोन पर बात करने लगती हैं। लेकिन जिस तरह रश्मि ने शहनाज को इग्नोर किया वो यूजर्स को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, रश्मि का चेहरा देखो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'शेरनी की एंट्री से डर गईं रश्मि'। तो वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, 'रश्मि कैसे गई वहां से, बिग बॉस खत्म हो गया फिर भी वही हैं कुछ लोग'। बता दें कि रश्मि देसाई और शहनाज गिल एक साथ 'बिग बॉस 13' में नजर आई थीं। शो में अक्सर दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं होती रहती थी।

यही नहीं, रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं लेकिन शो के पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ऐसे में शहनाज और रश्मि एक-दूसरे को कुछ खास पसंद नहीं करती थीं। शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वैंकटेश दग्गुबाती, जस्सी गिल और भूमिका चावला भी नजर आएंगे।