Home राज्यों से राजस्थान-जोधपुर युवक की पिटाई कर रिवर्स गाड़ी चढ़ाई, एम्स अस्पताल में गंभीर...

राजस्थान-जोधपुर युवक की पिटाई कर रिवर्स गाड़ी चढ़ाई, एम्स अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती

18

जोधपुर.

प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के अंतर्गत आने वाले भगत की कोठी थाना क्षेत्र में एक बाइक सवार व्यक्ति को रुकवा कर बदमाशों ने पहले लाठी-डंडों पीटा। जब युवक बेसुध होकर गिर गया तो बदमाशों ने उसके ऊपर रिवर्स लेकर कार चढ़ा दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से चले गए। वहीं घायल व्यक्ति उसी अवस्था में काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा।

घायल युवक का नाम नरेंद्र सिंह (39) बताया गया है जो जोधपुर के रामेश्वर नगर का रहने वाला है। नरेंद्र अपने एक दोस्त के साथ बाइक से घर जा रहा था। बासनी मंडी के पास डिस्ट्रिक्ट शॉपिंग सेंटर से थोड़ा आगे निकलते ही बाइक सवार युवक को 4-5 बदमाशों ने रोक लिया और नरेंद्र पर लाठी-डंडे लेकर टूट पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल युवक का एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना का CCTV  फुटेज भी सोशल अब मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने एक्स अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। उन्होंने लिखा…जोधपुर में इस तरह के अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। इन पर सख्त कार्रवाई कर शांति व्यवस्था कायम करें।