Home राज्यों से राजस्थान-झुंझुनू में 25 लाख और गहने लेकर दुल्हन फरार, लुटेरी पत्नी को...

राजस्थान-झुंझुनू में 25 लाख और गहने लेकर दुल्हन फरार, लुटेरी पत्नी को तलाश रहा युवक

19

झुंझुनू.

राज्य में एक बार फिर से लुटेरी दुल्हन का गैंग एक्टिव हो गया है, जो कमजोर और उम्रदराज लोगों को अपना शिकार बनाते हैं। ताजा मामला झुंझुनू जिले का है, जहां 25 लाख कैश समेत लाखों के जेवरात लेकर भाग जाने की खबर है। जानकारी के अनुसार बुहाना इलाके के कुहाड़वास गांव में शादी के महज एक महीने बाद लुटेरी दुल्हन 25 लाख रुपये समेत लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गई।

पीड़ित घनश्याम शर्मा ने पंजाब से ब्याह कर लाई गई अपनी पत्नी सहित 5 लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। युवक ने बताया कि 25 फरवरी को पंजाब के मलेरकोटला में आशु नाम की युवती से उसकी शादी हुई थी। सगाई से लेकर शादी तक आशु के परिचित अमन कौर, गुरसेवक प्रिंस एवं कुलजिंदर कौर ने आर्थिक स्थिति ठीक न होने के नाम पर सोने-चांदी के आभूषण सहित 25 लाख हड़प लिए। इन लोगों ने घनश्याम से ज्यादातर पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर करवाए थे। इसके बाद शादी के भीतर ही आशु ससुराल से फरार हो गई। इसके बाद से दुल्हन समेत उसके परिचितों के फोन भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। पीड़ित युवक का कहना है कि आशु को उसके रिश्तेदार नहीं भेज रहे हैं और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। वहीं पत्नी को भेजने के लिए चार लाख रुपये की और डिमांड की जा रही है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि केवल झुंझुनू ही नहीं बल्कि अन्य जिलों में भी इस तरह के कई गैंग एक्टिव हैं, जो उम्रदराज युवकों को अपने जाल में फंसाते हैं और रुपये ऐंठकर फरार हो जाते हैं। इनके पास प्रोफेशनल वकील भी होते हैं, जो कई बार कोर्ट में गलती के बावजूद अपना पक्ष मजबूत रखते हैं।