Home छत्तीसगढ़ सरपंच पति ने भानुप्रतापपुर एसडीएम के विरूद्ध विधायक व कलेक्टर को किया...

सरपंच पति ने भानुप्रतापपुर एसडीएम के विरूद्ध विधायक व कलेक्टर को किया लिखित शिकायत

4

कांकेर

भानुप्रतापपुर विकासखंड़ अंर्तगत ग्राम पंचायत साल्हे के सरपंच पति के द्वारा राशन सामाग्री संबंधित समस्या को लेकर भानुप्रतापपुर एसडीएम को फोन करने पर उन्होने धमकी दे दिया। इस संबंध में सरपंच पति ने कार्यवाही के लिए विधायक और कलेक्टर को लिखित शिकायत किया है। जिसमें कोई कार्यवाही नहीं होने पर उन्होने बातचीत का आडियो सोशल मिडिया में वायरल कर दिया।

ग्राम पंचायत साल्हे केसरपंच पति खिलावन आंचला ने बताया कि ग्राम पंचायत साल्हे में पिछले महीने मार्च में राशन सामाग्री कम आई थी, जिसके कारण बहुत से राशनकार्ड धारियों को राशन नहीं मिल पाया। जिसकी शिकायत राशन कार्ड हितग्राहियों ने सरपंच के पास किया तो इस संबंध में जानकारी लेने के लिए पहले फूड इंस्पेटर को फोन किया, लेकिन नेटवर्क की समस्या को लेकर बात नहीं हो पाई तो इस संबंध में 22 मार्च को भानुप्रतापपुर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व प्रतीक जैन के पास फोन किया। फोन पर खिलावन आंचला का नाम सुनते ही अधिकारी बात करने से इंकार करते हुए फोन पर उसे धमकी दे दिया।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेश चक्रधारी ने कहा कि ग्राम पंचायत साल्हे के सरपंच पति खिलावन आंचला ने ग्राम पंचायत की समस्या को लेकर उनके ड्यूटी के समय में उनको फोन कर समस्या से अवगत कराने का प्रयास किया था लेकिन एसडीएम के द्वारा उनके साथ ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया गया बल्कि उसे मारने की धमकी भी दी गई जिसका आडियो भी वायरल हो रहा है। उनके द्वारा इस प्रकार से धमकी देना घोर निंदनीय है। उनके खिलाफ थाना में अपराध दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

एसडीएम प्रतीक जैन का कहना है कि वैसे तो खिलावन आंचला सरपंच नहीं है, सरपंच उनकी पत्नी हैं जो भी शिकायत है। सरपंच के द्वारा किया जाना चाइये। परेशान करने के लिए बार-बार खिलावन आंचला द्वारा मेरे पास कॉल किया जा रहा था, इस कारण इस प्रकार से बोलना पड़ा।