Home राज्यों से झारखंड-रांची में बुजुर्ग को कार से घसीटा, शोर मचाने पर भागा ड्राइवर

झारखंड-रांची में बुजुर्ग को कार से घसीटा, शोर मचाने पर भागा ड्राइवर

19

रांची.

रांची के मोरहाबादी में एक बुजुर्ग को कार चालक ने धक्का मार दिया। इस घटना में बुजुर्ग की मौत हो गई। घटना सोमवार रात की है। मृतक का नाम विपेंद्र नाथ शाहदेव है और वह कांके पतराटोली के रहने वाले थे। जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने बुजुर्ग को कार से काफी दूर तक घसीटा। जब इस खौफनाक मंजर को आसपास के लोगों ने देखा तब वे शोर मचाए। शोर सुनकर आरोपी वहां से फरार हो गया। हालांकि इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई।

इस मामले में मृतक के पुत्र लाल सुमित नाथ शाहदेव के बयान पर लालपुर थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। लाल सुमित ने पुलिस को बताया कि उनके पिता 29 जुलाई की रात सदर अस्पताल में अपने कार्य समाप्त कर घर लौट रहे थे। बारिश की वजह से वह मोरहाबादी में पेड़ के नीच छुप रहे थे। इसी दौरान एक चार पहिया वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया। घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। आसपास में मौजूद लोगों के शोर मचाने के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। आनन-फानन ने घायल विपेंद्र को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस कार का नंबर और उसके चालक का पता लगाने में जुट गई है।

युवक को डंपर ने कुचला, दूसरा गंभीर
टंडवा थाना क्षेत्र के मंडेर स्थित मिशन स्कूल के पास हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार 32 वर्षीय मो कलीम को कुचल दिया, जिससे मौके पर मौत हो गई। जबकि मो. सदाम गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। मृतक मो कलीम हिंदपीढ़ी के बच्चा कब्रिस्तान के समीप का रहने वाला था। वहीं, सद्दाम भी उसी इलाके में रहता है। कलीम इलेक्ट्रिक का काम करता था। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने मंडेर मिशन स्कूल मार्ग को जाम कर दिया, जिससे कोल वाहनों की लंबी कतार लग गई। आक्रोशित लोगों ने कोल वाहनों के अलावे छोटे-बड़े यात्री वाहनों व निजी वाहनों को भी जाम स्थल से पार नहीं होने दिया। इस कारण जाम में फंसे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जानकारी रांची हिंदपिढ़ी निवासी मो. कलीम और मो. सदाम अपने मोटरसाइकिल से किसी काम को लेकर टंडवा आ रहे थे। इसी बीच मंडेर मिशन स्कूल के पास हाइवा ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में सद्दाम का दोनों पैर कुचल गया, जबकि कलीम को सिर पर लगने की वजह से मौके पर ही मौत हो गयी। आनन-फानन में घायल सद्दाम को रिम्स भेजा गया है।