Home राज्यों से उत्तर प्रदेश युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या का प्रयास, मरा समझकर जमीन...

युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या का प्रयास, मरा समझकर जमीन में दफना

15

आगरा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या का प्रयास किया गया। उसे मरा समझकर जिंदा ही जमीन में दफना दिया गया। आधी रात को कुत्तों ने जमीन खोंदना शुरू कर दी। युवक को नोंचकर खाने लगे, तभी उसे होश आया और वो वहां से भाग निकला। पीड़ित का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सिकंदरा के अरतौनी में दबंगों ने मामूली विवाद में युवक रूपकिशोर को घर से बुलाया। मारपीट के बाद रस्सी से गला घोंट दिया। आरोपियों ने उसे मरा समझ कर गड्ढे में दफना दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आधी रात को कुत्तों ने जमीन खोदकर रूपकिशोर को नोंच कर खाने का प्रयास किया, तभी उसे होश आ गया और वो वहां से किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकला।

पीड़ित ने घरवालों को सूचना दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की मां रामवती ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की मां ने बताया कि 18 जुलाई को क्षेत्र में दो पक्षों में विवाद हुआ था। जिसमें 24 वर्षीय बेटे रूपकिशोर ने एक युवक से गाली देने का विरोध किया था। इसी बात पर आरोपी रंजिश मान बैठे थे।

 उसने बताया कि 18 जुलाई की रात को ही अंकित, गौरव, करन और आकाश घर आए और बेटे को साथ ले गए। गांव के बाहर खेतों की ओर ले जाकर बुरी तरह पीटा। रस्सी गले में डालकर बेटे का गला घोंट दिया। उसे मरा हुआ समझकर जमीन में गड्ढा खोद कर गाढ़ दिया। कुत्तों ने खून सूंघ कर गड्ढा खोद दिया। वो बेहोश था, लेकिन कुत्तों ने जैसे ही उसे नोंचना शुरू किया तो उसे होश आ गया। वो वहां से भागा और आसपास के लोगों से मदद लेकर घरवालों से संपर्क किया। इसके बाद बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।