Home राज्यों से बिहार-सारण में तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम को रौंदा, विरोध में हाईवे...

बिहार-सारण में तेज रफ्तार ट्रक ने मासूम को रौंदा, विरोध में हाईवे पर बवाल

15

सारण.

सारण में भीषण सड़क हादसे में तीन साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना एकमा थाना क्षेत्र के रजिस्ट्री कचहरी एवं हाई स्कूल के बीच छपरा-सीवान एनएच- 531 पर हुईं। शनिवार देर शाम तेज रफ्तार ट्रैक ने मासूम को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि घटनास्थल पर ही मासूम पर मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, गुस्साए लोगों ने एनएच को जाम कर दिया और बवाल करने लगे। इस कारण काफी देर तक यातायात बाधित रहा। इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय एकमा व रसूलपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश में जुट गई। स्थानीय एकमा थाना क्षेत्र अंतर्गत आमडाढ़ी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुग्रीम सिंह, सरपंच प्रतिनिधि अरविंद सिंह, मनोज यादव, राजद नेता राजकुमार यादव सहित कई अन्य आसपास के पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंच गए। वहीं मुखिया प्रतिनिधि सुग्रीम सिंह के द्वारा मृतक के परिजनों को तत्काल पांच हजार रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की गई। मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के आमडाढ़ी गांव निवासी अमित सिंह के तीन वर्षीय पुत्र आरुष कुमार सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आक्रोशित मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को किसी तरह समझा- बुझाकर यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि शनिवार की देर शाम को आमडाढ़ी गांव निवासी अमित सिंह की पत्नी निशा देवी अपनी सास आशा देवी, देवर ब्रजेश कुमार सिंह एवं अपने मासूम पुत्र आरुष के साथ अपने सासू मां को चिकित्सक के पास उपचार कराने एकमा बाजार आई हुई थी। उपचार के बाद पैदल ही घर लौट रही थी। इस दौरान मुख्य सड़क पर निबंधन कार्यालय के गेट के सामने छपरा से सीवान की तरफ जा रही एक अनियंत्रित बालू लदे ट्रक के चालक ने मासूम बच्चे को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। पुलिस ने मृतक की मां निशा देवी के आवेदन पर ट्रक नंबर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है। हालांकि ट्रक चालक अंधेरा का फायदा उठाकर सड़क किनारे ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया है। उधर इकलौते पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक की मां निशा देवी गहरे सदमे की शिकार हो गई है। इनको उपचार के लिए एकमा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।