Home मनोरंजन लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद, आमिर खान को मिला एक और झटका

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद, आमिर खान को मिला एक और झटका

6

मुंबई।

आमिर खान की दुनियाभर में गजब की फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि वह अपने फैंस के लिए पिछले 35 सालों से लगातार फिल्मों में सक्रिय हैं। उन्होंने साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी पहली ही फिल्म से वह बॉक्स आफिस पर छा गए थे। आमिर ने अपने फिल्मी करिअर में काफी उतार-चढ़ाव वाले दौर देखें हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्मों का असर बॉक्स आफिस पर कुछ खास देखने को नहीं मिला।

यही वजह रही होगी कि उन्होंने 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होते ही एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बना लिया था। उनका कहना था कि वह अब अपना कुछ समय अपने परिवार को देना चाहते हैं। लेकिन, शाहरुख की बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी ने उन्हें फिर से एक्टिंग करने पर मजबूर कर दिया। दरअसल, शाहरुख 4 साल बाद फिल्म 'पठान' के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए। इस फिल्म में उनका लुक और एक्शन काफी दमदार था और इस फिल्म में उनके दमदार एक्शन ने ही इस ब्लॉकबस्टर बना डाला। अब शाहरुख की सफलता को देखते हुए आमिर भी एक्शन फिल्म करने का प्लान बनाने लगे।

हाल ही में खबर आई थी कि वह 'धूम' सीरीज को आगे बढ़ाना चाहते हैं और धूम 4 के लिए वह आदित्य चोपड़ा से भी मिलने गए थे। बता दें, धूम 3 में आमिर दमदार एक्शन करते नजर आए थे और वह चाहते थे कि धूम 4 में भी एक्शन करें, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें एक जबरदस्त झटका लगा है। कहा जा रहा है कि आदित्य ने आमिर के साथ धूम 4 में काम करने से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य धूम 4 नए दौर के सुपरस्टार को लाना चाहते हैं। आदित्य चाहते हैं कि उनकी इस फिल्म में रणबीर कपूर या रणवीर सिंह काम करे। अब लगातार फ्लॉप फिल्में और फिर हाथ से धूम 4 का निकला, आमिर खान के लिए तो ये एक बड़ा झटका है। अब देखना ये होगा कि आमिर अब किस तरह की एक्शन में नजर आएंगे।