Home राज्यों से बिहार-पटना में फोर्ड के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपये...

बिहार-पटना में फोर्ड के सर्विस सेंटर में लगी भीषण आग, करोड़ों रुपये की संपत्ति का नुकसान

20

पटना.

पटना के सगुना मोड़ के पास फोर्ड कंपनी के सर्विस सेंटर में आग लग गई। आग की चपेट में कई गाड़ियां आ गईं। इतना ही नहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के घर भी इसकी चपेट में आ गए। आग लगते ही वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने अपने-अपने के सामानों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने लगे। घर के आसपास के चूल्हे को बंद कर सिलेंडर को भी दूसरा जगह हटने लगे।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दानापुर थाना और अग्निशमन दस्ते को दी। इधर, सूचना मिलते ही अग्नि दस्ते की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। आग इतनी भयावत थी कि सर्विस सेंटर में लगी कई गाड़ियां इसकी चपेट में आ गई। लोगों का कहना है कि सर्विस सेंटर में करोड़ों रुपये के नुकसान की सूचना सूचना मिल रही है। आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है।

पहली प्राथमिकता आग पर काबू पाना है
दानापुर थाना के अनुसार, फोर्ड गाड़ी की सर्विस सेंटर में आग लगी है। पहली प्राथमिकता आग पर काबू पाना है। आग की भयावह को देखते हुए दानापुर, पटना, फुलवारीशरीफ अग्निशमन दस्ते की कई गाड़ियों को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया गया। आसपास के घरों को खाली करवा दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।