Home व्यापार एल्विश यादव मनी लॉड्रिंग के केस में भी फंसने के बाद आज...

एल्विश यादव मनी लॉड्रिंग के केस में भी फंसने के बाद आज ईडी के दफ्तर पहुंचे, पूछताछ की तैयारी

24

नई दिल्ली
यूट्यूबर और बिस बॉस ओटीटी विजेता एल्विश यादव मनी लॉड्रिंग के केस में भी फंसने के बाद मंगलवार को लखनऊ में ईडी के दफ्तर पहुंचे। ईडी ने एल्विश को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था। उन्हें समन भेजकर 23 जुलाई को आने के लिए कहा गया था। माना जा रहा है कि एल्विश से मिले वित्तीय दस्तावेज समेत कई अन्य ट्रांजेक्शन के बारे में पूछताछ हो सकती है। मनी लांड्रिंग के प्रकरण में सीवीओ अफसरों को लीड करेंगे। एल्विश से हर बारीकी पर गहनता से पूछताछ की तैयारी है। इस दौरान मीडिया से बातचीत में एल्विश ने कहा कि उन्हें जो कहना है, पहले ही कह चुके हैं।

पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल के आरोपों के बाद ईडी ने मई में मामला दर्ज किया था। नोएडा में पुलिस द्वारा एल्विश यादव और अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज एक प्राथमिकी और आरोप पत्र का संज्ञान लेने के बाद धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत आरोप लगे थे।

एल्विश से पहले हरियाणा के गायक राहुल यादव उर्फ ​​राहुल फाजिलपुरिया से ईडी ने पूछताछ की थी। राहुल के एल्विश यादव से कथित तौर पर संबंध बताए जाते हैं। उन्हें फिर से पूछताछ के लिए भी बुलाया जा सकता है।  एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप है कि पार्टियों में नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल करते हैं।

एल्विश इन दिनों दो तीन अन्य वजहों से भी चर्चा में हैं। मशहूर इन्फ्लूएंशर ध्रुव राठी से विवाद के कारण सोशल मीडिया पर इन दिनों छाए हुए हैं। इसके अलावा बिस बॉस में इस बार न होते हुए भी वहां पर इनकी चर्चा हो रही है। दरअसल में इन दिनों बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन चल रहा है। इसमें एल्विश यादव के बेहद करीबी लव कटारिया भी इस बार घर के अंदर हैं। घर के अन्य कंटस्टेंट बार-बार उन्हें लेकर एल्विश की चर्चा करते रहते हैं। कोई लव को एल्विश का कैमरा मैन बताता है तो कोई उन्हें एल्विश का मैनेजर बताता है।