Home राज्यों से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रांची में आज भाजपा के कार्यक्रम में शामिल...

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रांची में आज भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, सुरक्षा में हुई चूक

17

रांची
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रांची में शनिवार को भाजपा के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। इस दौरान उनके काफिले का दो बाइक सवार युवकों ने पीछा किया। उनकी सुरक्षा में हुई चूक पर डीएसपी हटिया प्रमोद कुमार मिश्रा ने बयान दिया है।प्रमोद कुमार मिश्रा ने कहा कि आरोपी ने काफिले (केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह) में प्रवेश नहीं किया था। हालांकि, वह तेज गति से गाड़ी चला रहा था और काफिले का पीछा कर रहा था, इसलिए हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी ने सुरक्षा में चूक से मना किया है।
 
नशे में थे बाइक सवार युवक
शनिवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी। इसमें शामिल होने के लिए अमित शाह रांची आए थे। वह रांची एयरपोर्ट से बाहर निकले, तो उनके काफिले का बाइक सवाल दो युवक पीछा करते दिखाई दिए। पुलिस ने इन युवकों से गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो पता चला कि वह नशे में थे।

अमित शाह ने उठाया घुसपैठियों का मुद्दा
रांची में झारखंड भाजपा कार्यसमिति की बैठक में बोलते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक आदिवासी मुख्यमंत्री आदिवासियों की चिंता करने के बजाय 'भूमि जिहाद' और 'लव जिहाद' करके भूमि और जनसंख्या का संतुलन बिगाड़ रहे हैं।

घुसपैठियों के लिए आदिवासी लड़कियों से शादी करो, सर्टिफिकेट लो और जमीन खरीदो की योजना चल रही है। इससे आने वाले दिनों में आदिवासियों की आबादी घटने वाली है। आप बीजेपी की सरकार बनाइए और हम एक श्वेत पत्र से अपने आदिवासियों की जमीन, जनसांख्यिकी और आरक्षण लाकर सुरक्षित करेंगे .