Home राज्यों से बिहार-सहरसा में सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को कार ने कुचला, दो...

बिहार-सहरसा में सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को कार ने कुचला, दो की मौत के बाद हंगामा

21

सहरसा.

सहरसा में भीषण सड़क हादसे में दो लागों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है। घटना पत्तरघट थाना क्षेत्र के पतरघट-मधेपुरा मुख्य मार्ग स्थित विशनपुर की है। इधर, घटना के विरोध में शनिवार की सुबह दोनो शव के साथ लोगों ने विरोध में सड़क जामकर आवागमन बंद कर दिया है। लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुटी गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

लोगों का कहना है कि विशनपुर-चिमनी के समीप शुक्रवार की देर रात मध्य रात्रि अनियंत्रित तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने सड़क किनारे बैठे स्थानीय निवासी तीन युवक को कुचल दिया। आननफानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया। जहा दो युवक को चिकित्सक ने अस्पताल पहुंचने के बाद मृत घोषित कर दिया। तीसरे युवक जीतन कुमार का इलाज चल रहा है लेकिन उसका भी स्थिति गंभीर है। परिजनों ने पहले मधेपुरा स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से बेहतर इलाज के लिए सहरसा स्थित निजी अस्पताल भेजा। वहां से भी उसे पटना रेफर करने की बात कही जा रही है।

पुलिस ने आरोपी चालक को किया गिरफ्तार
इधर, सहरसा पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। घटना देर रात होने के कारण लोगों को जानकारी नहीं मिल पाई थी। शनिवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने पर लोग शव के साथ प्रदर्शन करना शुरू किया। पतरघट थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने कहा कि इस मामले में आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। इधर, लोगों ने कहा कि तीनों खाना खाने के बाद घर से कुछ दूरी पर गर्मी के कारण रोड किनारे बैठे थे। इसी दौरान अचानक आई तेज रफ्तार कहर ने कुचल दिया।

मृतक और जख्मी करता है मजदूरी
तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आए तीनो लोगों को शुक्रवार की देर रात ही मधेपुरा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जहां विशनपुर निवासी अजय सुतिहार (35) और धर्मेंद्र कामत (25) को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 35 वर्षीय जीतन को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था। परिजनों ने बताया कि घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई थी। लोगों ने कहा कि दोनों मृतक और जख्मी मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था।