Home राज्यों से Maruti Ciaz कार बनी मौत का डिब्बा, हरियाणा के एक ही परिवार...

Maruti Ciaz कार बनी मौत का डिब्बा, हरियाणा के एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

17

बीकानेर

 राजस्थान के बीकानेर जिले में गुरुवार 18 जुलाई की देर रात को एक भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो पुरुष, दो महिलाएं और दो बालिकाएं शामिल है। यह हादसा बीकानेर से करीब 100 किलोमीटर दूर महाजन क्षेत्र में जैतपुर के पास हुआ। रात्रि करीब 10 बजे तेज रफ्तार मारुति सियाज कार अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस हादसे में मारुति सियाज कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बालिका की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई।

मारुति सियाज कार को काट कर बाहर निकाले गए शव

यह हादसा इतना भीषण था कि तेज रफ्तार मारुति सियाज कार ट्रक में बुरी तरह से घुस गई थी। चलते ट्रक में पीछे से आ रही मारुति सियाज कार का टकराना और ट्रक के नीचे घुसने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मारुति सियाज कार की स्पीड कितनी तेज होगी। महाजन थाना प्रभारी कश्यप सिंह ने बताया कि मारुति सियाज कार बुरी तरह से ट्रक में फंस गई थी। मारुति सियाज कार को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त मारुति सियाज कार को बाहर निकाला गया। बुरी तरह से पिचकी मारुति सियाज कार से घायलों और मृतकों को बाहर निकालना भी काफी मुश्किल रहा। मारुति सियाज कार को काटकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला जा सका।

हरियाणा के रहने वाला था मृतक परिवार

महाजन थाना प्रभारी कश्यप सिंह का कहना है कि क्षतिग्रस्त मारुति सियाज कार में मिले मोबाइल से रिसेंट कॉल में जाकर एक मोबाइल नंबर पर बात की गई। इससे पता लगा कि मृतक हरियाणा के सिरसा जिले में स्थित डबवाली गांव के रहने वाले थे। प्राथमिक जानमारुति सियाज कारी से मालूम चला कि मारुति सियाज कार में एक ही परिवार के सदस्य मौजूद थे और वे डबवाली से एक धार्मिक मारुति सियाज कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए राजस्थान आ रहे थे। मारुति सियाज कार में नीरज कुमार, शिव कुमार, स्नेहा, आरती और डुग्गू में सवार थे जिनकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।