Home मध्यप्रदेश अरुण यादव ने भोपाल के बैरसिया इलाके में करोड़ों की लागत से...

अरुण यादव ने भोपाल के बैरसिया इलाके में करोड़ों की लागत से बनी सड़क को लेकर बीजेपी पर कसा तंज

16

भोपाल

 मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने एक बार फिर सड़कों लेकर सरकार को घेरा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली ही बारिश में 100 करोड़ की लागत से बनी सड़क खुल गई। राज्य में 50 प्रतिशत कमीशन का खेल चल रहा है। डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी भी गजब है।

पूर्व पीसीसी चीफ व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने एमपी सरकार को जमकर घेरा हैं। सड़कों को लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर लिखा- बिहार में टूट रहे पुल, मप्र में सड़कें गई खुल। मप्र में चल रहा 50% कमीशन का खेल, डबल इंजन सरकार हो गई फैल।। रहली से सागर तक 100 करोड़ रुपये से बनी सड़क पहली ही बारिश में जगह जगह से चटक गई है, मोदी जी की गारंटी भी गज़ब है।

अरुण यादव ने इससे पहले राजधानी भोपाल के बैरसिया इलाके में करोड़ों की लागत से बनी सड़क को लेकर बीजेपी पर तंज कसा था। उन्होंने X पर पोस्ट कर लिखा था- मप्र में सड़कों के हालात । यह मामला राजधानी से सटे बैरसिया तहसील का है जहां सड़क एक हफ्ते में ही उखड़ने लगी है । क्या यह मोदी जी के विकास की गारंटी है, जो 1 हफ्ते में ही सड़कें टूटने लगी है ? क्या यही वाशिंगटन से अच्छी सड़कें है ?

वहीं लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने न केवल पूर्व मंत्री अरुण यादव को पहचानने से इनकार कर दिया बल्कि यह कह दिया कि किसी अरुण नाम के व्यक्ति ने कोई ट्वीट किया है। साथ ही उन्होंने इस संबंध में अधिकारियों को मौके स्थल पर भेज कर जांच करवा रहे हैं। राकेश सिंह ने कहा था कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।