Home मध्यप्रदेश जबलपुर में हादसा: ट्रक-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद भड़की आग, जिंदा जला...

जबलपुर में हादसा: ट्रक-ट्रेलर में भिड़ंत के बाद भड़की आग, जिंदा जला चालक

11

जबलपुर

जबलपुर के बरेला थानान्तर्गत बायपास स्थित रितेश ढाबा के सामने दरम्यानी रात ट्रक व ट्रेलर के बीच सीधी भिड़ंत हो गई। इसके बाद दोनों वाहनों में लगी आग की लपटों से कई किलोमीटर की दूरी से दिखाई दे रही थी। घटना में एक वाहन चालक जिंदा जल गया।

बरेला थाना प्रभारी प्रमोद साहू के अनुसार शनिवार रात लगभग साढ़े 11 सूचना प्राप्त हुई कि बायपास स्थित रितेश ढाबा के सामने दो वाहनों में सीधी भिड़ंत के कारण आग भड़क गई है। दमकल विभाग ने सूचना मिलने पर घटनास्थल में पहुंचकर आग पर काबू प्राप्त किया। इस घटना में ट्रेलर से नहीं उतर पाने के कारण चालक की जलने से मौत हो गई थी।

उन्होंने बताया कि ट्रेलर चालक विकास गौतम (24) निवासी ग्राम लोहरा जिला आजमगढ़ छत्तीसगढ़ से लोहा लोड कर सोनीपत के लिए निकला था। एक अन्य वाहन में उसका साथी अजीत कुमार गौतम लोहा लोड कर चंडीगढ़ के लिए निकला था। बरेला पहुंचने पर दोनों ने एक ढाबे में खाना खाया और अपने-अपने वाहन में सवार होकर रवाना हो गए। थोड़ा आगे बढ़ने पर ट्रक क्रमांक एमपी 20 एच बी 5793 तथा ट्रेलर क्रमांक जीजे 12 बीजेड 4025 में सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। वाहन से नहीं उतर सकने के कारण विकास की जलने से मौत हो गई। दमकल विभाग ने घटनास्थल में पहुंचकर आग पर काबू प्राप्त किया। पुलिस ने लाश को पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।