Home मनोरंजन कमांडर करण सक्सेना की स्क्रिप्ट और कान्टेंट बेहद अच्छी : हृता दुर्गुले

कमांडर करण सक्सेना की स्क्रिप्ट और कान्टेंट बेहद अच्छी : हृता दुर्गुले

17

मुंबई,

मराठी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री हृता दुर्गुले का कहना है कि उन्हें डिज़् नी+ हॉटस्टा र की सीरीज कमांडर करण सक्से ना की स्क्रिप्ट और कान्टेंट बहुत अच्छी लगी इसलिये उन्होंने इस सीरीज में काम किया। कमांडर करण सक्सेंना सीरीज में गुरमीत चौधरी, इकबाल खान और हृता दुर्गुले की मुख्य भूमिका है। इस सीरीज से हृता दुर्गुले ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। हृता दुर्गुले ने कमांडर करण सक्सेना में पुलिस ऑफिसर रचना की भूमिका निभायी है। जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शफन्सभ द्वार‍ा निर्मित कमांडर करण सक्सेिना 08 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

हृता दुर्गुले ने बताया, मेरे घर पर काफी पुलिस ऑफिसर हैं, जो कमांडर करण सक्सेना में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिये मेरे लिये प्लस प्वानिंट रहा।जब मेरा कमांडर करण सक्सेना के लिये सेलेक्शन हुआ तो सबसे पहले मैंने अपनी मौसी को मैसेज किया किया, जो पुलिस ऑफिसर है। हाल ही में कमांडर करण सक्सेना की स्क्रीनिग हुयी थी, जिसमें रियल पुलिस ऑफिसर आये थे। एक पुलिस ऑफिसर ने मुझसे कहा कि आपने जिस तरह से सैल्यूट किया है वह काफी सही रहा। यह सब हमारे निर्देशक जतिन सर के कारण पॉसिबल हुआ।जब मेरा सेलेक्सन किया गया था तब मैने जतिन सर को कहा था कि मुझे कुछ नहीं आता है, तो उन्होंने मुझसे कहा कि आप चिंता नहीं करे, मैं आपको सभी चीजे बता दूंगा।जतिन सर ने शूटिंग के दौरान मेरा बहुत साथ दिया।

हृता दुर्गुले ने कहा, कमांडर करण सक्सेना की स्किप्ट और कांन्टेट बेहद अच्छी है, जिस वजह से मैंने इस सीरीज में काम किया। हमारी टीम जिसमें गुरमीत सर,इकबाल सर और जतिन सर हैं वह बहुत स्ट्रांग है। शूटिंग में काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। मेरे किरदार रचना में काफी शेड्स हैं। रचना के किरदार के बारे में अभी मैं ज्यादा नहीं बता सकती, इसके लिये आपको एपिसोड देखने होंगे। कोई भी अभिनेत्री इस तरह के किरदार को मना नहीं कर सकती है। मैं बेहद खुश हूं कि कमांडर करण सक्सेना में रचना के किरदार के लिये मेरा सेलेक्शन हुआ।

कमांडर करण सक्सेना में काफी चेस सेंक्वस और एक्शन सीक्वेंस हैं। मैं पहली बार एक्शन सीन कर रही थी तो मैं काफी डरी हुयी थी, लेकिन गुरमीत सर ने मेरी काफी मदद की। मैं डिज़् नी+ हॉटस्टाथर, कीलाइट प्रोडक्शन और जतिन सर का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे कमांडर करण सक्सेना में काम करने का अवसर दिया। मैंने अपने करियर के दौरान टीवी, फिल्म, ओटीटी, थियेटर और लाइव परफार्म किया है। मेरे लिये बतौर कलाकर कोई भी मीडियम हो, मुझे काम करना है। टेलिविजन की वजह से हम घर घर पहुंचते हैं, ओटीटी के साथ भी ऐसा हीं है।