Home मनोरंजन पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर सीजन 3 की सैलरी उनकी पहली सैलरी से...

पंकज त्रिपाठी की मिर्जापुर सीजन 3 की सैलरी उनकी पहली सैलरी से 58823 गुना ज्यादा

20

पंकज त्रिपाठी इस वक्त 'मिर्जापुर सीजन 3' में अपने कालीन भैया के रोल को लेकर खूब चर्चा में हैं। हालांकि, इस सीजन में कालीन भैया का किरदार जरा कम एक्टिव दिखा है ताकि सीजन 4 में अपनी गद्दी वापस पाने के लिए जोरदार तैयारी के साथ लौट सकें। आज हम यहां बात कर रहे हैं एक्टर की फीस की और ये भी जानेंगे कि ये फीस इंडस्ट्री में उनकी पहली फीस से कितनी ज्यादा है।

'मिर्जापुर' में अपने जानदार परफॉर्मेंस से पंकज त्रिपाठी ने सबका दिल जीत लिया है और उनके कई डायलॉग्स भी खूब वायरल हुए हैं। इनमें से एक अहम डायलॉग ये भी है, 'इम्पॉर्टेंट ये नहीं कि *** है, इम्पॉर्टेंट ये है कि हमारा बेटा है।' एक्टर और उनके ऑनस्क्रीन बेटे 'मुन्ना भैया' यानी दिव्येंदु शर्मा के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया।

पंकज त्रिपाठी ने इस सीजन के लिए काफी अधिक फीस ली है

अब कालीन भैया 'मिर्जापुर 3' से वापसी कर चुके हैं। खबर है कि पंकज त्रिपाठी ने इस सीजन के लिए काफी अधिक फीस ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी ने इस सीजन के लिए करीब 10 से 12 करोड़ रुपये फीस मिली है, जो इंडस्ट्री में उन्हें मिली फीस से कई हजार गुना ज्यादा है।

पहले शो के लिए एक्टर को मिले थे केवल 1700 रुपये

'मिर्जापुर 3' के एक्टर को अपने करियर की शुरुआत में एक छोटे से टीवी शो के लिए केवल 1700 रुपये फीस मिली थी। उन्हें अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से सफलता मिली और अब 'मिर्जापुर सीजन 3' के लिए, एक्टर को उनके पहले वेतन से करीब 58823 गुना अधिक फीस दी गई है।

'केवल पैसे और प्रसिद्धि के लिए इस पेशे में नहीं आना चाहिए'

फीस के बारे में बात करते हुए पंकज ने एक बार ANI को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा था, 'किसी को केवल पैसे और प्रसिद्धि के लिए इस पेशे में नहीं आना चाहिए। सबसे पहले ये समझें कि आप यहां (फिल्म उद्योग में) क्यों आना चाहते हैं। अपने प्यार और अपनी ज़रूरतों को समझें। काम दिल से करोगे पैसा ज़रूर मिलेगा ज़िंदगी में। मुझे अभी भी याद है कि एक छोटे से टीवी शो के लिए मुझे पहली तनख्वाह 1700 रुपये मिली थी।'