Home राज्यों से बिहार-गोपालगंज में शादी से पहले JE दूल्हा गायब, जल संसाधन के इंजीनियर...

बिहार-गोपालगंज में शादी से पहले JE दूल्हा गायब, जल संसाधन के इंजीनियर की तलाश में जुटी पुलिस

21

गोपालगंज.

गोपालगंज में जल संसाधन विभाग के जेई अचानक लापता हो गये हैं। तटबंधों की निगरानी करने के बाद दोपहर 12 बजे से उनका मोबाइल स्विच ऑफ है। लापता जूनियर इंजीनियर पवन कुमार बंसल हैं। विभाग और पुलिस प्रशासन लापता जेई की तलाश में जुटे हैं। घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि गौसिया पंचायत के बाद सुबह दस बजे जेई अपने कार्यालय में देखे गए थे।

फिर तटबंधों की स्थिति को देखने के लिए निकले थे और फिर अचानक वह गायब हो गये। परिजनों का कहना है कि दोपहर 12 बजे से उनका मोबाइल भी बंद है। उनके लापता होने के बाद किसी अनहोनी की आशंका से परिजन काफी डरे सहमे हैं। उनके लापता होने के बाद प्रिज्नोंने उनकी काफी खोजबीन की, लेकिन उनका कहीं कोई अता-पता नहीं चल पाया। तब थक-हारकर परिजनों ने इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से जेई पवन बंसल की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाया है।

आज ही है तिलक समारोह
परिजनों का कहना है कि लापता जेई पवन बंसल की शादी तय थी और आज यानी रविवार की शाम को उनका तिलक समारोह था। उनके अचानक लापता होने के बाद गोपालगंज जिले में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि आज जब उनका तिलक समारोह था, तो फिर वह तटबंधों का निरीक्षण करने क्यों गए? क्या उन्हें तिलक के दिन भी विभाग से छुट्टी नहीं दिया था? फ़िलहाल पुलिस की टीम लापता जेई की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे सहमे हुए हैं।