Home देश गुरदासपुर में दो गुटों की पुरानी रंजिश के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग, चार...

गुरदासपुर में दो गुटों की पुरानी रंजिश के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग, चार लोगों की मौत

16

गुरदासपुर

पंजाब के गुरदासपुर जिले में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों ने एक-दूसरे पर फायरिंग कर दी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि फायरिंग में दोनों पक्षों के दो-दो लोगों की मौत हुई है. घटना के समय दोनों पक्षों के कुल 13 लोग मौके पर मौजूद थे.

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार की रात बटाला के विथवान गांव में हुई. फायरिंग की इस घटना में आठ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस घटना को लेकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है.  

सिरसा ने साधा भगवंत मान पर निशाना

वहीं इस घटना को लेकर पंजाब में राजनीति भी शुरू हो गई है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस घटना को लेकर पंजाब की भगवंत मान सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह क्रूर घटना कानून और व्यवस्था बनाए रखने में AAP सरकार की एक और विफलता को उजागर करती है.

सिरसा ने 'X' पर लिखा, "बटाला के विथवान गांव में प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच चल रहे झगड़े के कारण चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह क्रूर घटना कानून और व्यवस्था बनाए रखने में AAP सरकार की एक और विफलता को उजागर करती है. आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद से पंजाब किसी की जमीन नहीं रह गया है. उन्होंने सीएम भगवंत मान से पूछा कि आखिरकार कार्रवाई किए जाने से पहले और कितनी जानें जाएंगी?"