Home मध्यप्रदेश पति ने पत्नी पर चाकू से हमला किया, लात घूसों से पीटा,...

पति ने पत्नी पर चाकू से हमला किया, लात घूसों से पीटा, मामला दर्ज

4

उज्जैन

उज्जैन के नागदा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ऐसी वारदात घटित हुई, जिसमें तलाक देने की मांग करते हुए पति चाकू लेकर पत्नी को मारने दौड़ा और उसकी लात घूसों से पिटाई की। घटना के बाद महिला नागदा थाने पहुंची, यहां उसने पति द्वारा की गई मारपीट के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

नागदा थाना पुलिस ने बताया, सलमा बी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति अब्दुल रजाक फल विक्रेता है। अब्दुल ने पत्नी सलमा को साल 2020 में लगे लॉकडाउन से छोड़ रखा है। अब्दुल रजाक ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि सलमा को बेटा नहीं हो रहा था। पुलिस ने बताया कि अब्दुल रजाक चाहता था कि सलमा उसे तलाक दे दे, लेकिन सलमा इसके लिए राजी नहीं थी।

यही कारण था कि वह इसी बात को लेकर सलमा और उसकी बेटियों के साथ मारपीट करता रहता था। शुक्रवार को भी अब्दुल ने पत्नी सलमा को लात घूसों से पीटा और धमकी दी। सलमा ने इस पूरी मारपीट का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध करवाया, जिसके बाद अब्दुल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

मारपीट से परेशान थी सलमा…
बताया जाता है कि अब्दुल रजाक पत्नी से आए दिन मारपीट करता था। ऐसे में न्याय के लिए सलमा महिला परामर्श केंद्र और पुलिस के पास गई। महिला ने अब्दुल रजाक पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया। बावजूद अब्दुल रजाक नहीं माना और उसने पत्नी और दोनों बेटियों को कई बार पीटा।