Home राजनीति राहुल गांधी ने दिल्ली में मजदूरों के साथ किया मसाला तैयार, साथ...

राहुल गांधी ने दिल्ली में मजदूरों के साथ किया मसाला तैयार, साथ में चुनाई भी की

16

नई दिल्ली
रायबरेली से सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने दिल्ली में मजदूरों के साथ मुलाकात की। गुरुवार को उन्हें जीटीबी नगर में कुछ श्रमिकों से ना सिर्फ उनका हालचाल जाना बल्कि उनके साथ काम भी किया। राहुल गांधी उनके साथ मसाला बनाते हुए और चिनाई करते हुए दिखे। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक एक्स हैंडल से तस्वीरें साझा करते हुए यह जानकारी दी गई।

कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की तस्वीरों के साथ लिखा, 'आज नेता विपक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के GTB नगर में श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। ये मेहनती मजदूर हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं। इनके जीवन को सरल और भविष्य को सुरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है।' तस्वीरों में राहुल गांधी रेत-सीमेंट मिलाते हुए और चिनाई करते हुए भी दिख रहे हैं। उन्होंने श्रमिकों के बीच बैठकर बातचीत भी की।

राहुल गांधी गुरुवार को जीटीबी नगर के गांव गोपालपुर में अचानक पहुंचे। अपना काफिला छोड़कर वह गलियों से गुजरते हुए एक निर्माणाधीन मकान तक पहुंचे। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जुट गई। पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच राहुल गांधी उस मकान में दाखिल हुए जहां मजदूर कामकाज में जुटे थे।

राहुल गांधी इससे पहले भी अलग-अलग वर्ग के कामगारों से मुलाकात कर चुके हैं। पिछले दिनों वह दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मिले थे और सिर पर सामाना भी उठाया था। कभी ट्रक चालक के साथ सफर करके उनकी समस्याओं को जाना तो कभी मोटर मैकेनिक के साथ काम करते दिख चुके हैं।