Home राज्यों से बिहार-दरभंगा में पांचवीं कक्षा का अंकुर तीन दिनों से लापता, काला जूता...

बिहार-दरभंगा में पांचवीं कक्षा का अंकुर तीन दिनों से लापता, काला जूता पहनकर आने पर स्कूल गार्ड ने लौटा दिया था

15

दरभंगा.

दरभंगा के ज्ञान भारती स्कूल के पांचवी कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र 29 जून की सुबह से ही लापता है। तीन दिनों से परिजन अपने स्तर से बच्चे को खोजबीन कर परेशान हो चुके है लेकिन बच्चे का कोई जानकारी नही मिल सका है। बच्चे के परिजन ने थक हारकर विश्विद्यालय थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

बताया जाता है कि 29 जनवरी की सुबह अंकुर कुमार 11 वर्ष हर रोज की भांति स्कूल ड्रेस पहनकर स्कूल तक गया लेकिन वह सफेद जुता के बदले काला जूता पहन कर चला गया था। इस कारण स्कूल के गार्ड ने उसे वापस घर जाने को कहा लेकिन वह आज तक घर नहीं लौटा है। परिजनों ने उसे काफी खोजबीन की। लेकिन, कुछ पता नहीं चल पाने पर विश्वविद्यालय थाना में आवेदन देकर अपने बच्चे की सकुशल वापसी की गुहार लगाई है।

सफेद की जगह काला जूता पहनकर आने की वहज से लौटाया था
उमाशंकर यादव का पुत्र लापता अंकुर कुमार मधुबनी जिला के घोघरडीहा प्रखंड का रहनेवाला है। वह दो भाई है जो दरभंगा के लक्ष्मीसागर मुहल्ला के जेपी चौक पर किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है। पिता उमाशंकर यादव ने बताया कि उनके दो पुत्र हैं जिसे वह किराए के मकान में पढ़ने के लिए रखे हुए है। उनका बड़ा पुत्र इंटर में पढ़ता है जबकि छोटा पुत्र अंकुर ज्ञान भारती स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता है। उसके लापता होने की सूचना उनके बड़े पुत्र ने दी वह सबसे पहले स्कूल प्रशासन से मिले तो स्कूल प्रशासन ने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज को जांचा गया और स्कूल के गार्ड से भी पूछताछ की गई तो उसने बताया कि सफेद की जगह काला जूता पहनकर आने की वहज से उसे वापस घर भेज दिया गया था।

शीघ्र ही बच्चे की सकुशल बरामद कर लिया जाएगा
इस सम्बंध में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि लापता बच्चे के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। इस मामले का अनुसंधान किया जा रहा है। सीसीटीवी और अन्य साधनों की मदद से बच्चे की तलाश जारी है। शीघ्र ही बच्चे की सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।