Home राज्यों से बिहार-अररिया में अधेड़ को पीटकर मार डाला, जमीन के विवाद में बड़े...

बिहार-अररिया में अधेड़ को पीटकर मार डाला, जमीन के विवाद में बड़े भाई-भतीजों ने दिया अंजाम

15

अररिया.

अररिया में एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि उसके बड़े भाई और भतीजों ने ही अंजाम दिया। जमीन के एक छोटे से टुकड़े को लेकर बड़े भाई से युवक का विवाद चल रहा था। इतनी सी बात पर उसकी पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में गई। घटना फारबिसगंज थाना क्षेत्र के पछियारी झीरवा पंचायत वार्ड संख्या तीन की है। मृतक की पहचान स्व. मोतीलाल मेहता के पुत्र सीताराम मेहता (50) के रूप में हुई।

बांस से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
बताया जा रहा है कि सीताराम मेहता चार भाइयों से दूसरे नंबर पर था। वह अपने छोटो भाई के साथ प्रदेश में रहकर अपनी रोजी-रोटी चलाता थाl आरोप है कि बड़े भाई आरोपी राजाराम अपने पैतृक निवास से हटकर जिस स्थान पर अपना घर बनाकर रह रहा था। सीताराम के अपने हिस्से की जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इसी बीच सीताराम आरोपी भाई के घर समीप अपने हिस्से पर मिट्टी भराई का काम करवा रहा। शनिवार जब मिट्टी कार्य करने वाले मजदूरों की तलाश में सीताराम घूम रहा था। इसी दौरान आरोपी बड़े भाई ने सीताराम को अपने हिस्से मे मिट्टी कार्य करने से मना किया। सीताराम ने बात नहीं मानी तो अपने पुत्रों के साथ मिलकर लाठी और बांस से पीट-पीट कर भाई की हत्या कर दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना के बाद मृतक की पत्नी संजू देवी के साथ दो बेटी एवं एक बेटे का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार साहा, थानाध्यक्ष राघवेन्द्र कुमार सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की पड़ताल कीl फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार साह ने बताया कि जमीन के टुकड़े के विवाद में राजाराम मेहता द्वारा अपने भाई सीताराम मेहता की हत्या कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम में भेजा जा रहा हैl पुलिस मामले की छानबीन कर कठोर कार्रवाई करेगी।