Home व्यापार भारतीयों में एसयूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज, 10 लाख से काम में...

भारतीयों में एसयूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज, 10 लाख से काम में घर लाये ये एसयूवी

21

नई दिल्ली

भारतीयों में एसयूवी को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है और हर महीने अलग-अलग साइज की एसयूवी की बंपर बिक्री से इसका बखूबी पता चलता है। दरअसल, ग्राहकों के पास 10 लाख रुपये से कम प्राइस रेंज में भी एक से बढ़कर एक विकल्प उपलब्ध हैं, जो कि मारुति सुजुकी, हुंडई, टाटा मोटर्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, किआ मोटर्स और टोयोटा किर्लोस्कर मोटर जैसी कंपनियों के हैं। ऐसे में जो लोग अपने दोस्तों और करीबियों के बीच भौकाल बढ़ाने के लिए अपने लिए नई एसयूवी खरीदना चाहते हैं और उनका बजट 10 लाख रुपये तक है, उन्हें हम 10 ऐसे विकल्प देने जा रहे हैं, जो अपने अच्छे लुक और फीचर्स के साथ ही धांसू परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं।

टाटा पंच
टाटा पंच देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है और 10 लाख रुपये तक की ऑन-रोड कीमत में आपको इससे पेट्रोल और सीएनजी विकल्प में काफी सारे अच्छे वेरिएंट मिल जाएंगे।

मारुति सुजुकी ब्रेजा
मारुति सुजुकी की नंबर 1 एसयूवी ब्रेजा के दो वेरिएंट आपको 10 लाख रुपये तक की ऑन-रोड प्राइस में मिल जाएंगे।

टाटा नेक्सॉन
देश की सबसे पॉपुलर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक टाटा नेक्सॉन के कम से कम 3 वेरिएंट आपको 10 लाख रुपये तक की ऑन-रोड प्राइस में आ जाएंगे।

मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स
मारुति सुजुकी ने अपने स्टाइलिश लुक और मॉडर्न फीचर्स से लोगों को दीवाना बना दिया है। 10 लाख रुपये तक की प्राइस रेंज में आपको फ्रॉन्क्स के काफी सारे वेरिएंट मिल जाएंगे, जिनमें खूबियां भी जबरदस्त है।

हुंडई वेन्यू
हुंडई मोटर इंडिया की पॉपुलर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू के दो वेरिएंट ग्राहक 10 लाख रुपये तक की कीमत में घर ला सकते हैं।

किआ सोनेट
किआ मोटर्स ने किफायती एसयूवी खरीदने वालों के लिए सोनेट पेश की है और जिन लोगों का बजट 10 लाख रुपये तक का है, उन्हें सोनेट के 3-4 शुरुआती वेरिएंट मिल जाएंगे।

टोयोटा अर्बन क्रूजर टाइजर
टोयोटा कारों को लेकर ग्राहकों में जबरदस्त दीवानगी देखी जाती है और ऐसे में जिन लोगों का बजट 10 लाख रुपये से कम है, वे भी अब अर्बन क्रूजर टाइजर के रूप में टोयोटा की धांसू क्रॉसओवर खरीद सकते हैं।

हुंडई एक्सटर
हुंडई एक्सटर कम दाम में अच्छे लुक और फीचर्स वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी है और 10 लाख रुपये ऑन-रोड प्राइस बजट में इसके पेट्रोल और सीएनजी विकल्प मिल जाएंगे, जिनमें खुबियां भी जबरदस्त है।

रेनो काइगर
रेनो काइगर की शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 6 लाख रुपये है और 10 लाख रुपये तक की ऑन-रोड बजट में आपको काइगर के 10 से ज्यादा वेरिएंट में से अपनी पसंदीदा मॉडल खरीदने का विकल्प मिल जाएगा।

निसान मैग्नाइट
देश की सबसे सस्ती सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक निसान मैग्नाइट के 15 से ज्यादा वेरिएंट ग्राहकों को 10 लाख रुपये तक की ऑन-रोड प्राइस में मिल जाएंगे।