Home राज्यों से प्रशांत किशोर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा पर तंज...

प्रशांत किशोर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा पर तंज कसा, भाजपा चाहकर भी नीतीश कुमार को नहीं हटा सकती

17

पटना
जनसुराज के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसा। साथ ही इशारों-इशारों में तेजस्वी यादव को भी लपेटे में ले लिया। प्रशांत किशोर ने कहा कि लोकसभा चुनाव का ऐसा रिजल्ट आया है कि अब बीजेपी वाले चाहकर भी नीतीश कुमार को हटा नहीं सकते हैं। लेकिन बिहार की जनता नीतीश को हटाने के लिए कमर कसकर बैठी है।

प्रशांत किशोर ने कहा कि अब भाजपा वालों की हालत आप समझ लीजिए। दिल्ली बचाना है तो नीतीश जी को कुर्सी पर बैठाए रखना है। और नीतीश बाबू को कुर्सी पर बैठाए रखना है तो बिहार छूट जाना है। इसलिए अब बीजेपी उलझ गई है। पीके ने कहा अभी हाल में ही पेपर लीक हुई है। जो बच्चे दिन-रात मेहनत करके पढ़ाई कर रहे हैं। उनका पेपर लीक हो गया। उसकी चिंता नहीं है।

प्रशांत किशोर ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के पढ़े-लिखे लड़के दिल्ली-मुंबई में जाकर मजदूरी कर रहे हैं। और नौवां फेल नेता का लड़का यहां राज कर रहा है। वो हम लोगों को ज्ञान दे रहा है। कि हमको फिर से कुर्सी पर बैठा दो, तो हम सबको नौकरी दे देंगे। लेकिन अब नौकरी नहीं अधिकार और राज चाहिए। राज होगा तो नौकरी तो अपने आप आ ही जाएगी। राज तुम करोगे और नौकरी के लिए भीख हम लोग मांगेंगे।

आपको बात दें 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर की पार्टी जनसुराज सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 2 अक्टूबर को जन सुराज दल में परिवर्तित हो जाएगा। जन सुराज अभियान के संस्थापक और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता इंडिया और एनडीए दोनों का सफाया कर देगी। साथ ही बड़े-बड़े नेताओं की नाक में दम कर देंगे।