Home मनोरंजन कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 06 सितंबर को रिलीज होगी

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 06 सितंबर को रिलीज होगी

13

मुंबई,

 बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी, 06 सितंबर को रिलीज होगी। कंगन रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में है। कंगना की फिल्म इमरजेंसी 06 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा समर्थित, 'इमरजेंसी' भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरणों में से एक मेगा-बजट फिल्म है। इमरजेंसी की कहानी भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री, इंदिरा गांधी पर आधारित हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स ने ‘इमरजेंसी’ की नई रिलीज डेट की पुष्टि की।

कंगना ने कहा, मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से बहुत प्रेरित हूं। इमरजेंसी, भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज अध्याय है और मैं 06 सितंबर 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी अहम भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं।