Home राज्यों से दिल्ली में इनवर्टर से घर में फैली आग , हादसे में माता-पिता...

दिल्ली में इनवर्टर से घर में फैली आग , हादसे में माता-पिता और 2 जवान बेटों की मौत

17

नई दिल्ली
वेस्ट दिल्ली के छाबला इलाके में एक घर में आग लगने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मंगलवार तड़के द्वारका जिले के छावला स्थित प्रेम नगर में ये हादसा हुआ. एक घर में लगी आग ने चार लोगों की जिंदगी लील ली. यह चारों एक ही परिवार के सदस्य थे पति-पत्नी और उनके दो बेटों की आग के बाद दम घुटने से मौत हो गई फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घर में आग, पूरे परिवार की मौत
द्वारका जिले के छावला थाना इलाके स्थित प्रेम नगर में मंगलवार तड़के एक घर में आग लगने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई फायर विभाग और पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 3:30 बजे सूचना मिली कि प्रेम नगर के मकान में आग लग गई है. जिसके बाद आग पर काबू पाने के लिए दो दमकल की गाड़ी को भेजा गया.

फायर विभाग की जानकारी के मुताबिक आग लगने की शुरुआत इनवर्टर से हुई और फिर उस आग ने पास ही में रखे सोफा को अपनी चपेट में ले लिया. इस बीच घर के लोग सोए हुए थे और उन्हें आग के बारे में पता नहीं चल पाया और दम घुटने से चारों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पुलिस और फायर विभाग जब मौके पर पहुंची थी तो बेहोशी की हालत में पड़े सभी चारों लोगों को राव तुलाराम अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के नाम हीरा सिंह जिनकी उम्र 48 साल है, नीतू सिंह जो हीरा सिंह की पत्नी है उनकी उम्र 46 साल और 22 साल के हीरा सिंह के बेटे रॉबिन और 21 साल के उनके बेटे लक्ष्य की इस आग में दम घुटने से मौत हो गई है. फिलहाल आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है लेकिन अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है लेकिन कॉलोनी के लोग इससे अचानक हुए दर्दनाक हादसे से सन्न है.