Home राज्यों से उत्तर प्रदेश खीमपुर खीरी जिले में सामने आया चोरी का अजब मामला, बस हो...

खीमपुर खीरी जिले में सामने आया चोरी का अजब मामला, बस हो गई चोरी

4

लखीमपुर खीरी

लखीमपुर खीरी जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मोहम्मदी के रोडवेज बस अड्डे से शुक्रवार की देर रात लखनऊ के लिए जाने वाली रोडवेज बस को अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। इससे विभाग में खलबली मच गई। आनन-फानन बस की तलाश शुरू की। मामले की सूचना रोडवेज इंचार्ज मुख्तार अहमद खां ने पुलिस को दी है।

इंचार्ज ने बताया कि गोला डिपो की बस पसगवां-जंगबहादुरगंज होकर लखनऊ के लिए निकलती है। रात में मोहम्मदी रोडवेज के बस स्टैंड पर खड़ी होती है। रोज सुबह यात्री लेकर लखनऊ के लिए रवाना होती है। शुक्रवार की रात गोला डिपो की बस संख्या यूपी 30 टी 9989 पर स्टेशन पर खड़ी थी। जिसे अज्ञात व्यक्ति चला कर ले गया, जो शाहजहांपुर रोडवेज के वर्कशाप के पास खड़ी मिली। रात में गार्ड रामासरे ड्यूटी पर था। बस के एक साइड के शीशे भी टूटे हैं। साइड में खरोंच भी लगी है।

बस न देख चालक-परिचालक हैरान
शनिवार सुबह चालक अमित सिंह परिचालक आरिफ खां लखनऊ के लिए बस की तैयारी में आए तो देखा कि रोडवेज पर बस नहीं खड़ी थी। वे हैरान रह गए। इधर-उधर तलाश की गई तो पता नहीं चला, तब पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खोजबीन की। रोडवेज के सामने मंदिर में लगा सीसीटीवी कैमरे से फुटेज देखी गई तो एक व्यक्ति बस को शाहजहांपुर की और जाते हुए देखा गया।

आरोपी का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा। वारदात को समय रात एक और दो बजे के बीच बताया गया। सुबह लखनऊ जाने के लिए सवारी आईं, बस न मिलने से परेशान हो गईं। रोडवेज बस स्टैंड के इंचार्ज मुख्तार अहमद खां ने बताया कि पुलिस को तहरीर दे दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है, कार्रवाई की जा रही है।